धोखा: जिसे समझते थे भीख मांगने वाला दिव्यांग, वो निकला बाइक चोरों का सरगना

सुपौल। सुपौल पुलिस ने वाहन चोरी के मामले मे अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक ऐसे सरगना को गिरफ्तार किया है। जिसे आम लोग भीख मांगने वाला दिव्यांग समझते थे। 

दरअसल, गिरफ्तार सरगना चंदन पासवान ही दो जिलो मे वाहन चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिलाता था। किसनपुर, पिपरा और भपटियाही पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में बाइक चोर सहित चोरी की गयी आधा दर्जन बाइक को बरामद कर लिया है।

हैरत की बात ये है कि बाइक चोर गिरोह का सरगना एक दिव्यांग निकला जो दिन भर बाजार में भीख मांगता था और वाहनों की रैकी करता था। जिसके बाद इसकी सूचना गिरोह के अन्य सदस्यों को देता था। सूचना के बाद गिरोह के सदस्य सक्रिय होकर चोरी की वारदात को सफलता पूर्वक अंजाम दे डालता था। 

पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा निवासी दिव्यांग चन्दन के निशानदेही पर गिरोह के तीन चोर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पथरा गांव से ही पुलिस ने चोरी की आधा दर्जन बाइक बरामद किया है। 
(नि. स.)
धोखा: जिसे समझते थे भीख मांगने वाला दिव्यांग, वो निकला बाइक चोरों का सरगना धोखा: जिसे समझते थे भीख मांगने वाला दिव्यांग, वो निकला बाइक चोरों का सरगना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.