बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिन-दहाड़े ज्वेलर्स लूटा

संवाददाता/30 जून 2012
मधेपुरा जिला मुख्यालय में सदर थाना से महज कुछ ही दूरी पर पुरानी बाजार में अपराधियों ने आज एक ज्वेलर्स से करीब 82 हजार के गहने दिन दहाड़े लूट लिया. गहना ज्वेलर्स के मालिक गुड्डू स्वर्णकार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि आज शाम 4.55 बजे दूकान में दो युवक गहना देखने आये.पसंद करने के बाद उन्होंने गहनों की कीमत पूछा और उसके बाद हथियार के बल पर गहने लेकर मोटरसायकिल पर सवार हो गए.हल्ला करने पर लोग जमा हुए पर तब तक अपराधी भाग निकले.घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है.
  इस पूरे कांड में सबसे आश्चर्य की बात तो ये रही कि शहर में दिन दहाड़े एक लूट हो जाती है पर मधेपुरा थाना को इसकी जानकारी दो घंटे के बाद भी नहीं होती है.मधेपुरा टाइम्स के संवाददाता ने जब साढ़े छ: बजे सदर थाना जाकर मामले पर पुलिस की प्रतिक्रिया लेनी चाही तो वहां इस घटना के बारे में किसी को पता नहीं था,जबकि ज्वेलर्स के मालिक काफी देर से वहीं रिपोर्ट लिखाने के लिए चक्कर काट रहे थे.मधेपुरा टाइम्स ने जब पुलिस के सामने ज्वेलर्स मालिक से पूछना शुरू किया तब भी पुलिस की तहकीकात टालने जैसी थी.
    हालांकि लूट की पूरी वारदात ज्वेलर्स में लगे सीसीटीवी में कैद हो चुकी है,पर मधेपुरा पुलिस अपराधियों को पकड़ने में कितनी तत्परता दिखाती है ये तो समय ही बतलायेगा.
(खबर से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे.)
बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिन-दहाड़े ज्वेलर्स लूटा बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिन-दहाड़े ज्वेलर्स लूटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.