प्रेमी- प्रेमिका को पुलिस ने लिया हिरासत में

मधेपुरा में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. जिसमें प्रेमी आवाज लगाई तो  प्रेमिका ने दो मासूम बच्चों को पति के घर छोड़कर प्रेमी के घर पहुँच गई. 

घटना सदर थाना क्षेत्र के मिठाई वार्ड नंबर 1 की बताई जा रही है।  प्रेमी  प्रेमिका फिलहाल पुलिस  हिरासत  मे है । प्रेमिका ने कहा कि साथ जीयेंगे, साथ मरेंगे.

कई उदहारण है जो दर्शाते हैं कि प्रेम में उम्र की कोई सीमा के मायने नहीं है, न शादीशुदा होना और बच्चे भी आड़े नहीं आते हैं । ऐसा ही एक मामला सामने आया है। सदर थाना के मिठाई वार्ड नंबर 1 के शादीशुदा युवक विनोद राम(20 वर्ष) एक वर्ष पहले अपने बहन की सुसराल सहरसा जिले के हकपाड़ा गांव अपनी बहन के ननद की शादी मे गया, जहां विनोद को शादीशुदा महिला (26 वर्ष ) जो तीन  बच्चे की मां थी, सिटानावाद की सुगीया देवी से मुलाकात हुई और  दोनो मे प्रेम हो  गया. एक साल दोनो के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा।  

11 जून 20 को विनोद ने  प्रेमिका को अपने घर आने को कहा, प्रेमी की फरमान पर  प्रेमिका ने अपने दो बच्चे को छोड़कर दो साल की बच्ची के साथ मठाई पहुंच गयी । दोनों साथ साथ रहने लगे. इसी बीच गांव के वार्ड सदस्य के भाई को दोनो को एक साथ रहना नागवार गुजरा और घटना जानकारी पुलिस  को दी । पुलिस  के पहुंचने पर प्रेमिका ने हंगामा करते कहा  कि जियेंगे साथ साथ और मरेंगे साथ साथ. हल्ला सुन कर भारी संख्या में लोग जमा हो गए । यह ड्रामा घंटो चला आखिरकार पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले सदर थाना ले आयी।

विनोद ने बताया कि खुद भी शादीशुदा हूँ और एक बच्चे का पिता हूँ. छह महीने पहले पत्नी मायके खगड़िया गयी, वह नहीं लौटी, लगता है वह भी किसी से शादी कर ली । सुखिया ने बताया कि मै पहले पति के साथ नही रहूंगी. विनोद के साथ शादी कर ली, अब साथ साथ रहेगे।

पुलिस ने बताया कि मामला सहरसा सदर थाना का है. घटना को लेकर कोई मामला दर्ज है या नही जानकारी ली जा रही है ।अगर घटना को लेकर मामला दर्ज  होगा तो दोनों को सहरसा पुलिस को सौंप दिया जायेगा।

प्रेमी- प्रेमिका को पुलिस ने लिया हिरासत में प्रेमी- प्रेमिका को पुलिस ने लिया हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.