गोली चलाने वाले दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले


मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के हनुमान नगर यादव टोला के ग्रामीणों ने रविवार को गोली चलाने वाले दो युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार दो युवक में एक लूट का फरार बदमाश बताया जा रहा है.

घटना को लेकर गम्हरिया गांव के अवधेश यादव ने बताया कि वे अपने एक साथी के बाइक से बांधा गांव जा रहे थे कि रास्ते में बाइक सवार दो युवक ने घेरा और घटिया लहजे में कहा कि तुम सोनू हत्याकांड में गवाही देते हो और इसी दौरान उसने गोली चला दी जिसमें वे बाल-बाल बच गए. गोली की आवाज और हल्ला करने पर नाढ़ी पंचायत के आसपास के ग्रामीण दौड़े और भाग रहे दोनों युवकों को हथियार और गोली के साथ पकड़ लिया. इसी बीच किसी ने भर्राही पुलिस को सूचना दी. तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और ग्रामीणों ने दोनों युवकों को हथियार और गोली सहित पुलिस के हवाले कर दिया.

गिरफ्तार युवक की शंकर कुमार और रंजय यादव के रूप मे पुष्टि हुई है.

भर्राही ओपी प्रभारी रूदल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शंकर कुमार दो लूट के मामले में नामजद अपराधी है. पुलिस लम्बे समय से गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. वहीं दूसरे युवक रंजय का आपराधिक गतिविधि को खंगाला जा रहा है. पुलिस को युवक के पास से हथियार बरामद हुआ है. प्रभारी ने गोली चलाने की बात से इंकार किया है.

ओपी प्रभारी ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तार दोनों बदमाश को जेल भेजा जा रहा है.
गोली चलाने वाले दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले गोली चलाने वाले दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.