शर्मनाक ! 7 साल के बच्चे का सर मूंड कालिख-चूना लगा गाँव घुमाया

|आर.एन.यादव|30 अगस्त 2013|
मधेपुरा का आदर्श पंचायत भेलवा आज एक बार फिर चर्चा में आ गया. इससे पूर्व यह पंचायत कुछ महीने पहले तब चर्चा में आया था जब इसे आदर्श पंचायत घोषित करने पर बिहार के मुख्यमंत्री
मासूम से खिलवाड़
नीतीश कुमार अपनी अधिकार यात्रा के दौरान यहाँ पहुंचे थे. पर आज की यहाँ की चर्चा ने पूरे जिले को शर्मशार कर दिया है.
मधेपुरा जिले के मिठाई ओपी क्षेत्र के भेलवा गांव में सात साल के एक बच्चे को चोरी के
नारायण: गिरी हरकत
आरोप में बाल मुंडवाकर मूंह में कालिख-चूना पोतकर गांव में धुमाया. सूचना मिलते ही पुलिस ने चोरी का आरोप लगाने वाले नारायण मंडल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.
      प्राप्त जानकारी के अनुसार मधेपुरा प्रखंड के भेलवा गांव का रहने वाला सात साल के सुनील कुमार पर रिश्ते के चचेरे भाई ने पंखे के महज 60 रूपये के मोटर चोरी का  आरोप लगाकर पहले तो बाल काटा फिर मुंह में कालीख और चूना पोतकर पूरे गांव में घुमाया. बता दें कि इसी पंचायत को भारत सरकार ने आदर्श पंचायत घोषित कर पुरस्कार भी दिया है और मधेपुरा विधान सभा क्षेत्र के राजद विघायक प्रो० चन्द्रशेखर इसी गांव के रहने वाले हैं.
      एक मासूम के साथ ऐसी गंदी और अमानवीय हरकत से इलाके के लोग स्तब्ध हैं और ये सवाल उठा रहे हैं कि जिस समय ऐसे शर्मनाक वाकये को अंजाम दिया जा रहा था, उस समय गाँव गाँव के बाक़ी महानुभाव क्या कर रहे थे ?
शर्मनाक ! 7 साल के बच्चे का सर मूंड कालिख-चूना लगा गाँव घुमाया शर्मनाक ! 7 साल के बच्चे का सर मूंड कालिख-चूना लगा गाँव घुमाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.