असर: सरकार स्टिंग के अश्लील अधिकारी पर करेगी सख्त कार्यवाही

|वि० सं०|17 दिसंबर 2013|
मधेपुरा टाइम्स द्वारा चलाये जा रहे स्टिंग ऑपरेशन में अश्लील हरकत कर रहे मधेपुरा के पूर्व डीडीसी श्रवण कुमार पंसारी पर बिहार सरकार कड़ी कार्यवाही करेगी. मीडिया में खबर आने पर बिहार सरकार के जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ़ शब्दों में कहा कि एक अधिकारी को व्यक्तिगत जीवन में भी शालीनता बरतनी चाहिए. अधिकारी की ऐसी शर्मनाक हरकत की वजह से उसके परिवार पर क्या बीत रही होगी, सोच सकते हैं और इससे बड़ी शर्मिंदगी की बात और कुछ नहीं हो सकती. सरकार किसी अधिकारी की ऐसी शर्मनाक हरकत को बर्दाश्त नहीं कर सकती है. उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी और सरकार पुलिस से इस मामले में अनुसंधान करा कर इस केश को मुकाम पर पहुंचाएंगी. बिहार की सरकार ऐसे कुकृत्य करने वाले अधिकारी को कभी संरक्षण नहीं देगी.
      जबकि विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के जिस पदाधिकारी को लाखों जनता के विकास का जिम्मा सौंपा जाता है वो अय्यास्सी में भिड़ा हो तो सूबे का कैसा विकास होगा, हर कोई समझ सकता है.
      बता दें कि श्रवण कुमार पंसारी, मधेपुरा में डीडीसी के पद पर दिनांक 22.10.2009 से 12.04.2013 तक रहे. बिहार सरकार के चहेते अधिकारी के रूप में इन्हें जाना जाता था. प्रोन्नति भी लगातार मिलती रही. मधेपुरा से इनका स्थानांतरण हो चुका है और वर्तमान में ये मुजफ्फरपुर में प्रमंडलीय संयुक्त सचिव के पद पर बताये जा रहे हैं.
अगला और अंतिम वीडियो जल्द ही इस लिंक पर.
असर: सरकार स्टिंग के अश्लील अधिकारी पर करेगी सख्त कार्यवाही असर: सरकार स्टिंग के अश्लील अधिकारी पर करेगी सख्त कार्यवाही Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.