घने कोहरे ने ली कोसी तटबंध पर तैनात इंजीनियर की जान, कार और बस की भीषण टक्कर

सुपौल में घने कोहरे ने कोसी तटबंध पर तैनात जल संसाधन विभाग के इंजीनियर की जान ले ली. 



दरअसल भीषण कोहरे की वजह से कार और बस की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें  कार चला रहे जलसंसाधन विभाग कोसी पूर्वी तटबंध पर तैनात अभियंता राजीव रंजन की मौत ऑन द स्पॉट मौत हो गई है. 


वे सुबह 9 बजे कोसी पूर्वी तटबन्ध पर चल रहे कार्य का मुआयना करने कार से पहुचे थे. इसी बीच रतनपुरा थाना के लालमन पट्टी के समीप बस ने इंजीनियर की कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. जबकि कार में फंसे मृतक के शव को नेपाल सीमा पर तैनात SSB 45 वीं बटालियन लालमनपट्टी के जवानों ने कार के गेट को तोड़कर बाहर निकाला. 

ग्रामीणों ने बताया दो दिन से इलाके में घना कोहरा लगा रहता है. अभियंता का कार्य क्षेत्र कोसी पूर्वी तटबन्ध पर है और तटबन्ध पर स्पर निर्माण की देख रेख में लगे थे. कोहरे की वजह से बस ने कार में टक्कर मार दी.  जिससे अभियंता की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि मौके पर पहुंची रतनपुर थाना की पुलिस डेड बॉडी को कब्जे में ले जांच और कार्यवाही में जुट गई है.
(नि. सं.)
घने कोहरे ने ली कोसी तटबंध पर तैनात इंजीनियर की जान, कार और बस की भीषण टक्कर घने कोहरे ने ली कोसी तटबंध पर तैनात इंजीनियर की जान, कार और बस की भीषण टक्कर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.