व्यवसायी के साथ मारपीट के विरोध में मधेपुरा रहा बंद, देर शाम वापस लिया अनिश्चितकालीन बंद

मधेपुरा की स्थिति इन दिनों ठीक नहीं है. एनआरसी और सीएए पर राजनीति ने शहर में उथल-पुथल पैदा कर दिया दिया है और बंद तो कुछ बंद समर्थक के लिए हमेशा से शक्ति प्रदर्शन की चीज रही है. 

और राजनीतिक पार्टियाँ यदि इसे आयोजित करे तो जनता को परेशान कर अपने वोट बैंक को बढ़ाना या बचाना उनका मुख्य उद्येश्य होता है, मुद्दे नहीं. ये सामान्य बात है, हर बंद के पीछे की यही कहानी है.

जो भी हो, मधेपुरा में बंद के दौरान झड़प ने उग्र मोड़ तब ले लिया जब कल व्यवसायी दीपक रस्तोगी के साथ मारपीट की घटना हुई और फिर शहर के व्यवसायी उग्र हो गये और कल देर शाम तक शहर में हंगामा होता रहा. आज भी मधेपुरा शहर पूरी तरह बंद दिखा, यहाँ तक कि चाय-पान की खुली दुकानों को खोजने में भी लोग मशक्कत करते नजर आये. 

व्यवसायियों की मांगें सुरक्षा को लेकर है और उनका कहना था कि मारपीट के आरोपी की अविलम्ब गिरफ्तारी हो तब ही हम बंद वापस लेंगे. एफआईआर दर्ज करा दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम प्रशासन और व्यवसायियों के बीच बात बन गई है और पुलिस प्रशासन ने शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है. एसडीपीओ वशी अहमद का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगतार छापेमारी की जा रही है.

उधर अनिश्चितकालीन बंद वापस लेने से कल शनिवार से शहर में सामान्य स्थिति बहाल होने की उम्मीद की जा सकती है.
व्यवसायी के साथ मारपीट के विरोध में मधेपुरा रहा बंद, देर शाम वापस लिया अनिश्चितकालीन बंद व्यवसायी के साथ मारपीट के विरोध में मधेपुरा रहा बंद, देर शाम वापस लिया अनिश्चितकालीन बंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.