नंगा कर पुलिस के द्वारा पीटने के वायरल वीडियो को स्थानीय लोगों ने नकारा: गम्हरिया लूटपाट व मारपीट के मामले में एसडीपीओ ने किया पर्यवेक्षण

मधेपुरा जिले के प्रखंड मुख्यालय स्थित भागवत चौक समीप एक होटल व्यवसायी के साथ मारपीट कर रुपया छीन ने और व्यव्सायियों को जान से मारने के लिए गोली चलाने के मामले सदर एसडीपीओ वसी अहम्मद ने पर्यवेक्षण किया। 


पर्यवेक्षण के दौरान सभी लोगों ने कहा सचिन्द्र भगत अपने कुछ अपराधियों के सहयोग से होटल व्यवसायी के साथ मारपीट व रुपया छीनने के बाद जानलेवा फाररिंग भी किया। लोगों ने एसडीपीओ को बताया कि सचिन्द्र भगत अपराधी किस्म का व्यक्ति है और उसपर पहले से कई मामले दर्ज हैं. यही नहीं जिले के कई अपराधियों से भी उसकी गहरी पैठ हैं। विभिन्न तरह से लोगों से लेवी वसूलना और नहीं देने पर धमकी देना आदि सचिन्द्र भगत के लिए आम बात है।       

नंगा कर पुलिस के द्वारा पीटने के वायरल वीडियो को स्थानीय लोगों ने नकारा    
                                                       
लूटकांड एवं आर्म्स एक्ट के आरोपी सचिन्द्र भगत को बीते दिनों गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो सचिन्द्र भगत की पत्नी सहित बेटियों ने असमाजिक तत्वों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया। इस बाबत में जारी एक वीडियो वायरल के मामले में भी पूछताछ में एसडीपीओ को स्थानीय मनोज भगत, बहादुर मेहता, मन्टुन भगत, प्रभुनारायण मेहता, अशोक यादव, संजय यादव ने बताया कि सचिन्द्र भगत को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो उनके परिजन कुछ लोगों के सहयोग से पुलिस पर हमला कर दिया। मिर्च का पाउडर और मिर्ची स्प्रे का छिड़काव के साथ ईंट-पत्थर से पथराव करने लगा। पुलिस से खुद को छुडाकर सचिन्द्र भगत स्वयं नंगा होकर पुलिस जीप के पीछे लेट गया ताकि पुलिसिया कार्रवाई से बच जाए । वायरल वीडियो सचिन्द्र भगत की सोची समझी साजिश का परिणाम है, जिसमें किसी को वीडियो बनाने के लिए कहा जा रहा है । लोगों का कहना था कि सचिन्द्र भगत नौटंकी मास्टर है और वीडियो में भी कहीं भी पुलिस ने उसके साथ कोई मारपीट नहीं की है, वह स्वभाव से भी नंगा है और उस दिन भी खुद नंगा होकर चिल्लाने लगा जिससे सभी असमंजस की स्थिति में आ गए और वह भाग गया.
(नि. सं.)
नंगा कर पुलिस के द्वारा पीटने के वायरल वीडियो को स्थानीय लोगों ने नकारा: गम्हरिया लूटपाट व मारपीट के मामले में एसडीपीओ ने किया पर्यवेक्षण नंगा कर पुलिस के द्वारा पीटने के वायरल वीडियो को स्थानीय लोगों ने नकारा: गम्हरिया लूटपाट व मारपीट के मामले में एसडीपीओ ने किया पर्यवेक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.