वाहन चेकिंग के नाम पर मुरलीगंज में पुलिस द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो वायरल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चलाने की अनुज्ञप्ति नहीं रहने पर पुलिस ने रिश्वत की मांग की अन्यथा चालान काटने की धमकी दी. 



वायरल हो रहे वीडियो में मुरलीगंज पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र के मीरगंज के पास गंगापुर उप-वितरणी नहर के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी. वाहन चालकों को थाना ले जाकर चालान काटने की धमकी देकर रिश्वत की मांग कर रहे थे, लोगों के पास हालात से समझौता करने के सिवाय कोई दूसरा रास्ता नजर नहीं आया. लोग चालान कटने के डर से रिश्वत देने लगे. इन सारी वारदात का दो वीडियो क्लिप शनिवार की देर रात से सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है.

बता दें कि वीडियो में बी.आर. 38जे. 0797 नम्बर की मोटरसाइकिल पर बैठे हुए शख्स अ.नि. श्यामदेव ठाकुर हैं. उक्त नंबर की मोटरसाइकिल श्यामदेव ठाकुर की निजी है, जो वाहन चालक को डाँट रहे हैं और वहीं खड़े सिपाही रिश्वत ले रहे हैं. 


इस मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी से जानकारी मांगने पर उन्होंने बताया कि रूटीन प्रोग्राम के तहत वरीय पदाधिकारी के आदेश पर वाहन चेकिंग की जा रही थी, और इसी क्रम में चालान काटा जा रहा था. मामले की जांच के बाद ही पर्दा हट पाएगा.


वाहन चेकिंग के नाम पर मुरलीगंज में पुलिस द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो वायरल वाहन चेकिंग के नाम पर मुरलीगंज में पुलिस द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो वायरल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.