दबंग ने शिक्षक के साथ की मारपीट, एक लाख रुपए लेकर हुआ फरार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गांव में बुधवार की रात गांव के दबंग बबलू यादव अपने समर्थकों के साथ एक शिक्षक और उनके पुत्र को पीट-पीट कर अधमरा कर उनके पास से एक लाख 15 हजार रूपये छीन कर फरार हो गया.


घायल शिक्षक और उनके पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मालूम हो कि शिक्षक और बबलू यादव के बीच पैसे को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था. घटना को लेकर पीड़ित शिक्षक ने सदर थाना में एक नामजद सहित चार के विरूद्ध केस दर्ज कराया है.

घटना को लेकर साहुगढ़ दीवानी टोला निवासी शिक्षक जय कृष्ण ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वे बुधवार की रात 9:10 बजे के आसपास साहुगढ़ पंचायत के भातू टोला में योगेन्द्र साह के घर ट्यूशन पढ़ाकर मधेपुरा स्थित डेरा आने के समय अपने पुत्र को बताया कि मेरे पास कुछ रूपया है, इस लिए साइकिल लेकर आओ. पुत्र रितेश साइकिल लेकर आया तो पिता-पुत्र साइकिल से मधेपुरा की ओर चले कि रास्ते मे दीवानी टोला निवासी दबंग बदमाश बबलू यादव अपने तीन अज्ञात सहयोगियों के साथ एक चार चक्का गाड़ी से उतरा और गाली-गलौज करते हुए रड से प्रहार कर दिया और मेरा झोला छीन लिया जिसमे एक लाख 15 हजार रुपया था. मेरे पुत्र के विरोध करने पर उसे भी बेहरमी से पिटाई की, जिसमें वह भी घायल हो गया.

उन्होने बताया कि रूपया अपनी बेटी की शादी के लिए, जिसके यहां ट्यूशन पढ़ाते थे उनके यहां पैसा जमा करते थे, वही पैसा लेकर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि बबलू यादव से तीन साल पहले सूद पर तीस हजार रूपया लिया था, जिसका सूद एक लाख 20 हजार रूपये दे चुका हूँ, लेकिन वे जबरन और पैसे की मांग कर रहा था और नहीं देने पर अक्सर जान से मारने की धमकी भी दिया करता था. मारपीट करने के बाद बबलू यादव ने केस नहीं करने की धमकी भी दिया है.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है, केस दर्ज किया गया है और घटना की जांच की जा रही है.
दबंग ने शिक्षक के साथ की मारपीट, एक लाख रुपए लेकर हुआ फरार दबंग ने शिक्षक के साथ की मारपीट, एक लाख रुपए लेकर हुआ फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.