अनिल अम्बानी के खिलाफ वारंट का आदेश जारी होने के बाद मधेपुरा कोर्ट पहुंचे अम्बानी के वकील

क़ानून की एक और सबसे प्रचलित कहावत है कि ‘कानून के हाथ लंबे होते हैं’. और ये बात एक बार फिर सच कर दिखाया है मधेपुरा के न्यायालय ने.


मधेपुरा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश मन मोहन शरण लाल की अदालत ने दुर्घटना से सम्बंधित एक मामले में रिलायंस जेनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के चेयरमैन अनिल अम्बानी को गिरफ्तार करने के लिए वारंट का आदेश क्या किया मानो रिलायंस जेनरल इंश्योरेंस कंपनी में भूचाल जैसा आ गया. आनन-फानन में आज अनिल अम्बानी की तरफ से अधिवक्ता आशुतोष कुमार मधेपुरा कोर्ट पहुंचे.

मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए अनिल अम्बानी के अधिवक्ता आशुतोष कुमार ने बताया कि उनके बीमा कंपनी को इसकी जानकारी नहीं मिल पाई और जो अधिवक्ता इस मुकदमा में बीमा कंपनी की ओर से पहल करते वो नहीं कर पाए. इस कारण वाद को निष्पादन करने में तथा अपना पक्ष रखने में बीमा कंपनी के अधिवक्ता की भूल के कारण समय से वाद की सूचना कंपनी नहीं प्राप्त हो पाई.

श्री आशुतोष ने कहा वारंट के आदेश की जानकारी हमें आप तथा अन्य मीडिया से मिली और वे आज इस वाद में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए जिला न्यायाधीश से वारंट स्टे करने की मांग करने आये हैं. उनकी कंपनी पीड़ित को न्यायालय के आदेशानुसार मुआवजा राशि देने को तैयार हैं.

माना जा सकता है कि रिलायंस जेनरल इंश्योरेंस कंपनी के सम्बंधित वाद में न्यायालय में उपस्थित होकर मुआवजा राशि देने को तैयार होने से रिलायंस जेनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के चेयरमैन अनिल अम्बानी की गिरफ्तारी पर फिलहाल विराम लग सकता है.

हम अपने पाठकों को बता दें कि अनिल अम्बानी के खिलाफ वारंट के आदेश की खबर सबसे पहले Big Breaking में हमने ही चलाया था और आज जब अनिल अंबानी के अधिवक्ता न्यायालय पहुंचे तो उनके हाथ में मधेपुरा टाइम्स के उक्त खबर का प्रिंट आउट मौजूद था.

(नि. सं.)
अनिल अम्बानी के खिलाफ वारंट का आदेश जारी होने के बाद मधेपुरा कोर्ट पहुंचे अम्बानी के वकील अनिल अम्बानी के खिलाफ वारंट का आदेश जारी होने के बाद मधेपुरा कोर्ट पहुंचे अम्बानी के वकील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.