महिला के साथ दुर्व्यवहार मामले में शिक्षक गिरफ्तार, डीआईजी तक गया था मामला

मधेपुरा जिला मुख्यालय के पुरानी बाजार से पुलिस ने महिला के साथ दुर्व्यवहार के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


मिली जानकारी के अनुसार जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सुखासन वार्ड नं.11 के तमन्ना खातून ने थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया था कि उत्क्रमित उर्दू विद्यालय सुखासन के दो स्कूल के बच्चे की पिटाई कर रहे स्कूल के शिक्षक का विरोध करने पहुंची तो स्कूल के शिक्षक मो० नूर आलम और उनके एक सहयोगी मो० जवाहर ने उनके साथ दुर्व्यवहार और बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन हल्ला करने पर मौके पर आये लोगों के कारण बच गयी. घटना को लेकर केस तो दर्ज हुआ लेकिन घटना की जांच के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी ने दो आरोपी को क्लीन चिट दे दिया.

तमन्ना खातून ने डीआईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी थी. डी.आई.जी. ने मामले की जांच के लिए एस.पी. को भेजा. एस.पी. ने मामले की जांच की जिम्मेदारी डीएसपी वशी अहमद को सौंपा. डीएसपी ने मामले को पुनः जांच किया और घटना को सत्य करार देते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए एसपी को जांच रिपोर्ट सौंप दिया.

डीएसपी के जांच की रिपोर्ट के बाद सिंहेश्वर पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी मधेपुरा के पुरानी बाजार मे देखा गया है. तत्काल सिंहेश्वर पुलिस ने मधेपुरा पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर शिक्षक मो० नूर आलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सिंहेश्वर पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है. थानाध्यक्ष ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.
महिला के साथ दुर्व्यवहार मामले में शिक्षक गिरफ्तार, डीआईजी तक गया था मामला महिला के साथ दुर्व्यवहार मामले में शिक्षक गिरफ्तार, डीआईजी तक गया था मामला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.