नाबालिग लड़की अपहरण मामले में लड़की ने किया कोर्ट में सरेंडर, रिश्ते में भाई लगने वाले पड़ोसी युवक पर आरोप

मधेपुरा के सिंहेश्वर में सिंहेश्वर पुलिस की दबिश के कारण सुखासन वार्ड नंबर 03 से भागी नाबालिग लड़की ने किया कोर्ट में सरेंडर.


जानकारी के अनुसार सुखासन वार्ड नंबर 03 से पिता ने अपनी नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला उसी वार्ड के युवक गुरुचरण कुमार पर आरोप लगाकर सिंहेश्वर थाना में कांड संख्या 40/ 18 दर्ज कराया था.

उसने बताया कि 17 फरवरी 2018 को पड़ोसी युवक जो रिश्ते में भाई भी लगता था, उसे बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया. उसी मामले में सुबह कोर्ट में पुलिस की दबिश के कारण नाबालिक लड़की ने कोर्ट में सरेंडर किया. जिसे कोर्ट ने तत्काल मधेपुरा अल्पावास गृह भेज दिया. वहीं 164 के बयान के बाद मामले का खुलासा होने की संभावना है. इस मामले के दर्ज होते ही सिंहेश्वर पुलिस ने नामजद अभियुक्त गुरुचरण कुमार, सतीश कुमार और रितिक कुमार पर दबाव बनाना शुरु कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने सभी अभियुक्तों के घर पर कुर्की-जब्ती का इस्तेहार लगवाया था. इसी दबिश के कारण लड़की ने कोर्ट में सरेंडर किया.

वहीं केस के अनुसंधानकर्ता अमरेंद्र सिन्हा ने बताया कि लड़की जिसकी उम्र आधार कार्ड के अनुसार 14 वर्ष है, ने युवक से शादी कर ली है, और अब उसी के साथ रहना चाहती है.

अब 164 दंड प्रक्रिया संहिता के अंतर्गत बयान के बाद ही मामले पर से पर्दा उठेगा. वहीं कोर्ट के आदेश से ही उसका मेडिकल कराया जाएगा. उसके बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है. जबकि अभी नाबालिग लड़की से बहला-फुसलाकर शादी करने का मामला भी बनता है.
नाबालिग लड़की अपहरण मामले में लड़की ने किया कोर्ट में सरेंडर, रिश्ते में भाई लगने वाले पड़ोसी युवक पर आरोप नाबालिग लड़की अपहरण मामले में लड़की ने किया कोर्ट में सरेंडर, रिश्ते में भाई लगने वाले पड़ोसी युवक पर आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.