विद्यालय से परिभ्रमण दल नेपाल के लिए रवाना हुआ

मधेपुरा के सिंहेश्वर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय बुढ़ावे से छात्र छात्राओं का एक परिभ्रमण दल विद्यालय से कोसी बराज के साथ-साथ धार्मिक स्थल के लिए निकला.


जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय बुढ़ावे के 44 छात्र छात्राओं में 04 शिक्षक, 01 शिक्षिका, 02 रसोईया का एक दल भारत और नेपाल के सीमा पर स्थित कोसी बराज के मनोरम दृश्य का अवलोकन करने के साथ-साथ भारदह (नेपाल) में स्थित माँ कंकाली देवी के दर्शन के लिए रवाना हुआ. इस दल को सिंहेश्वर प्रखंड के पूर्व बीस-सूत्री अध्यक्ष बैजनाथ चौहान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

 इस अवसर पर श्री चौहान ने कहा कि छात्र-छात्राओं को इस परिभ्रमण से बौद्धिक विकास के साथ-साथ नए-नए स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलता है. जिससे उसके आत्मसम्मान और जनरल नॉलेज की बढ़ोत्तरी होती है.
 मौके पर प्रधानाध्यापक सुशील कुमार, सहायक शिक्षक सुभाष राम, प्रकाश कुमार, राज कुमार रंजन, रविंद्र प्रसाद यादव, अनिल कुमार सरदार, संकुल समन्वयक अर्जुन कुमार उपस्थित थे.
विद्यालय से परिभ्रमण दल नेपाल के लिए रवाना हुआ विद्यालय से परिभ्रमण दल नेपाल के लिए रवाना हुआ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.