अनियंत्रित गति से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से पूर्व सरपंच पुत्र की मौत.

मधेपुरा के सिंहेश्वर में आज एक अनियंत्रित गति से आ रही ट्रैक्टर के चपेट में आने से पूर्व सरपंच के 15 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई. जबकि मृतक का एक भाई घायल हो गया.


जानकारी के अनुसार लालपुर सरोपट्टी, वार्ड नंबर 13 सुनिल सिंह के बाँस बाड़ी के पास महिंद्रा ट्रैक्टर जिसका नंबर- बी.आर. 11 डी. 7267 ने खेत से लौट रहे पूर्व सरपंच रेखा देवी पिता सुनिल राम के दोनों पुत्र कुणाल कुमार 15 वर्ष और सुधांशु कुमार 12 वर्ष को ठोकर मार दिया. ठोकर लगते ही छोटा भाई दूर जा गिरा. 

वहीं बड़ा भाई कुणाल कुमार ट्रैक्टर की चपेट में आ कर घायल हो गया. जिसे ग्रामीणों ने जिसमे मुख्य रूप से मुखिया पति जय प्रकाश साह, विक्की कुमार, सुनील झा, ननकू सिंह और राजेश राम ने इलाज के लिए सीएचसी सिंहेश्वर लाया. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले कर थाना को इसकी सूचना दी. थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. जबकि घटनास्थल से ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लाने की कार्रवाई की जा रही है.
अनियंत्रित गति से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से पूर्व सरपंच पुत्र की मौत. अनियंत्रित गति से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से पूर्व सरपंच पुत्र की मौत. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.