सोए अवस्था में ही सर में गोली मारकर 32 वर्षीय युवक की हत्या

मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र के बजराहा चौक पर एक 32 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.


इस बावत मृतक दीपक मंडल की पत्नी रूबी देवी के आवेदन पर आलमनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें 08 नामजद अभियुक्त बनाया गया है एवं पुलिस द्वारा दो अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

थाने में दिये गये आवेदन के अनुसार मृतक की पत्नी रूबी देवी ने बताया है कि 18 जुलाई की रात्रि मेरे पति दीपक मंडल बजरहा चौक पर स्वर्गीय डॉक्टर सुलेमान अली के गैरेज में चौकी पर, मेरे ससुर के साथ सोए हुए थे. सोए अवस्था में ही सर में गोली मारकर हत्या कर दिया. गोली की आवाज सुनकर मेरे ससुर द्वारा हल्ला किया गया.

विपिन मंडल पिता स्वर्गीय दामोदर मंडल गोली मारकर मेरे पति की हत्या की है. विपिन मंडल के साथ बुटो मंडल, गोवर्धन मंडल, हरदेव मंडल, अनिल मंडल, गंगासागर मंडल, राजेश मंडल, रोहित मंडल और अन्य अज्ञात पाँच-छः आदमी साथ में थे. उपरोक्त व्यक्ति से जमीनी विवाद भी वर्षों से चला आ रहा था.

इस बावत आलमनगर के थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल दो नामजद अभियुक्त गोवर्धन मंडल एवं बुटो मंडल को गिरफ्तार भी किया गया है. और बाकी नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. (रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
सोए अवस्था में ही सर में गोली मारकर 32 वर्षीय युवक की हत्या सोए अवस्था में ही सर में गोली मारकर 32 वर्षीय युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.