डायवर्सन बनाने के लिए जगह खाली कराने के लिए दुकानदारों से मिले एसडीओ.

मधेपुरा के सिंहेश्वर में एन.एच. 106 के निर्माण को लेकर सिंहेश्वर पुल के पास डायवर्सन बनाने के लिए विभाग के कई अधिकारियों के साथ एसडीओ वृंदा लाल सिंहेश्वर पहुंच कर स्थल का निरीक्षण किया.


उन्होंने पुल के पास पश्चिम के तरफ दोनों ओर के दुकानदारों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए यहां पुल का काम शुरू किया जायेगा, जिसके लिए पुल के समीप कुछ दुकानदारों को वहां से दूकान ख़ाली करने के लिए समझाया. इसके लिए उन्होंने दुकानदारों से मुलाकात करते हुए कहा कि उन्हें 07 दिनों के अंदर नोटिस देकर दुकान हटाने का आदेश दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि आप अपनी-अपनी दुकानें यहां से हटाकर या तो पीछे ले जाएं या हटा लें.

एन.एच. विभाग के सहायक अभियंता अरूण कुमार ने बताया कि सिंहेश्वर में पुल के पास ब्रिज बनना है, उसी के निरीक्षण में गये थे. वहाँ डायवर्सन बनाने के लिए जगह ख़ाली कराना है. दुकानदारों को चिह्नित कर लिया गया है. इसके लिए सभी को नोटिस भेजा जायेगा.

इस बावत एसडीओ वृंदा लाल ने बताया कि एन.एच. के निर्माण के लिए सिंहेश्वर में पुल के पास डायवर्सन बनाने के लिए दुकानदारों को हटाने के लिए निरीक्षण किया. वहीं पुल से पेट्रोल पंप तक एलाइनमेंट के अनुसार नापी कर चिह्नित किया जा रहा है.

डायवर्सन बनाने के लिए जगह खाली कराने के लिए दुकानदारों से मिले एसडीओ. डायवर्सन बनाने के लिए जगह खाली कराने के लिए दुकानदारों से मिले एसडीओ. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.