अपहरण कांड का आरोपी सहित तीन गिरफ्तार, अपहृत छात्रा का कोई सुराग नहीं

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने रविवार को अपहृत छात्रा के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना क्षेत्र के तुलसीबाड़ी गांव में छापेमारी करके अपहृत कांड का एक आरोपी के अलावे कांड में संलिप्त दो आरोपियों को भी पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है.


मालूम हो कि तुलसीबाड़ी सीमा टोला वार्ड नं. 07 के एक नाबालिग छात्रा के अपहरण की घटना गत 11 जुलाई को हुई थी. अब तक अपहृत छात्रा का पता नहीं चल सका है. उधर पुलिस  मामले के आरोपी की गिरफ्तारी और अपहृत छात्रा के बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी पर छापेमारी कर रही है.

रविवार की शाम पुलिस पदाधिकारी और कमांडो दस्ता ने फिर से छापेमारी कर इस कांड के एक आरोपी सुभाष कुमार मेहता को गिरफ्तार किया. उधर पुलिस को सोमवार की सुबह सूचना मिली कि अपहरण कांड का मुख्य आरोपी सियाराम यादव अपने गांव में है. तत्काल पुलिस ने उसके घर छापेमारी की तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने लगभग तीन किलोमीटर खदेड़ कर एक नदी के किनारे उसे गिरफ्तार किया, जबकि आरोपी का पुत्र शम्भू यादव भी इस कांड में संलिप्त था, उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अपहृता का अब तक पता नहीं चल सका है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों उक्त कांड के आरोपी हैं, जिसमें एक सियाराम यादव अपहरण कांड का मुख्य आरोपी है. फिलहाल तीनों को जेल भेजा जा रहा है. अपहरण कांड में जल्द ही सियाराम यादव को पुलिस द्वारा रिमांड पर लिया जायेगा.

अपहरण कांड का आरोपी सहित तीन गिरफ्तार, अपहृत छात्रा का कोई सुराग नहीं अपहरण कांड का आरोपी सहित तीन गिरफ्तार, अपहृत छात्रा का कोई सुराग नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.