लोडेड देशी पिस्तौल के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बुधमा कैंप साधुपुर टोला के समीप शुक्रवार की मध्य रात्रि समकालीन अभियान के दौरान पुलिस ने बाईक पर सवार दो अपराधी को गिरफ्तार किया है । 


गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस तथा मोबाइल बरामद किए । वहीं अपराधियों की मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों में उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के साधुपुर गांव के मुकेश सिंह और पुरैनी थाना क्षेत्र के चटनमा गांव के मंजीत कुमार शामिल हैं ।

उदाकिशुनगंज थाना में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव ने पत्रकारों को बताया कि समकालीन अभियान के दौरान थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि बुधमा की ओर से बाईक पर सवार दो अपराधी आ रहा है । सूचना पर कार्रवाई के लिए बुधमा कैंप प्रभारी केडी यादव को निर्देश दिया गया । निर्देश मिलने पर समकालीन अभियान में शामिल दारोगा केडी यादव पुलिस के साथ साधुपुर गांव के पास मुख्य सड़क पर खड़े हो गए । उसी समय बाईक के आने पर टार्च की रोशनी से पुलिस ने  चालक को रूकने का इशारा किया, लेकिन चालक विपरीत दिशा में बाईक को घुमा कर भागने लगा । जहां पुलिस ने खदेड़ कर बाईक पर सवार दोनों  को धर दबोचा । पुलिस ने तलाशी के दौरान मुकेश सिंह के पास से एक लोडेड पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और नोकिया कंपनी के मोबाइल बरामद किया । दूसरे अपराधी मंजीत के पास से किसी प्रकार का आपत्तिजनक समान बरामद नहीं हुआ। हालाँकि दूसरे अपराधी मंजीत के मुंह से शराब की बदबू आने पर उदाकिशुनगंज पीएचसी में मेडिकल जांच कराया गया, जहां शराब पीने की पुष्टि हुई । दोनों अपराधियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया ।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी किसी अपराध की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे । वक्त रहते पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि सभी थानाध्यक्ष को अभियान चलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये हैं । प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष सुरेश राम, केडी यादव मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
लोडेड देशी पिस्तौल के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी लोडेड देशी पिस्तौल के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.