BNMU Exam Alert: स्नातक प्रथम खंड (सत्र 2016-17) की परीक्षा से संबंधित आवश्यक सूचना (स्पष्टीकरण)

बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा स्नातक प्रथम खंड (सत्र 2016-17) की परीक्षा से संबंधित आवश्यक सूचना (स्पष्टीकरण) इस प्रकार जारी किया गया है: 


1. 3 जुलाई 2018 (मंगलवार) को प्रथम पाली में ग्रुप-सी के अंतर्गत केवल राजनीति विज्ञान (पत्र-ii) की परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गयी है।

2. ग्रुप-सी के अन्य विषयों यथा-मनोविज्ञान, भूगोल और मानवशास्त्र के परीक्षा कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अतः मनोविज्ञान, भूगोल और मानवशास्त्र की परीक्षा 3 जुलाई 2018 को ही प्रथम पाली में पूर्व निर्धारित केंद्रों पर  होगी।

3. राजनीति विज्ञान (पत्र-ii) की स्थगित परीक्षा प्रथम पाली में ही 20 जुलाई (शुक्रवार) को पूर्व निर्धारित केंद्रों पर होगी। 

प्रति कुलपति के आदेश से बी. एन. एम. यू के परीक्षा नियंत्रक ने अपील की है कि सभी केंद्राधीक्षक अपने-अपने स्तर से भी छात्र हित में इस सूचना को प्रसारित करें। सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों से भी अपील की जाती है कि वे शांतिपूर्ण परीक्षा संचालन में सहयोग करें।
BNMU Exam Alert: स्नातक प्रथम खंड (सत्र 2016-17) की परीक्षा से संबंधित आवश्यक सूचना (स्पष्टीकरण) BNMU Exam Alert: स्नातक प्रथम खंड (सत्र 2016-17) की परीक्षा से संबंधित आवश्यक सूचना (स्पष्टीकरण) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.