मधेपुरा में हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, हमले मे कमांडो चोटिल

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह थाना क्षेत्र के भेलवा गांव में एक हत्याकांड के आरोपी युवक को गिरफ्तार करने पर उनके परिवार की महिला ने पुलिस पर हमला कर गिरफ्तार युवक को छुड़ाने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने विफल कर दिया. लेकिन घटना में कमांडो चोटिल हो गया है.


मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस पदाधिकारी के साथ कमांडो दस्ता के साथ एक वर्ष पूर्व दीप नारायण यादव हत्याकांड  के आरोपी अंकू उर्फ आशुतोष आनन्द को सुबह में उनके घर छापेमारी कर अंकू को गिरफ्तार कर के जैसे ही युवक को पुलिस लेकर जाने लगी कि अचानक गिरफ्तार युवक की मां ने पुलिस पर हमला कर बेटे अंकू को छुपाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे विफल कर दिया. मगर इस अफरातफरी में कमांडो विकास चोटिल हो गया.

मामले की जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व भेलवा गांव मे एक बकरी को लेकर हुए विवाद मे दो पक्षों के बीच विवाद और मारपीट में एक पक्ष के 86 वर्षीय दीप नारायण यादव को चोट आई थी, जिसकी मौत इलाज कै दौरान ही हो गई थी. जिसमें महिला सहित पांच नामजद और अन्य के विरूद्ध मामला दर्ज हुआ, जिसमें महिला सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इनमें महिला सहित तीन बेल पर है, और एक जेल मे है. वहीं पांचवा आरोपी अंकू फरार चल रहा था, 

पुलिस ने अंकू को गिरफ्तार करने के लिए कई बार छापेमारी की लेकिन हर बार खाली हाथ पुलिस को लौटना पड़ा. लेकिन पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर उक्त अपराधी को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है.
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.
मधेपुरा में हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, हमले मे कमांडो चोटिल मधेपुरा में हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, हमले मे कमांडो चोटिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.