छापामारी अभियान में कुख्यात अपराधी सहित पाँच गिरफ्तार

मधेपुरा सदर  थाना पुलिस  ने मंगलवार  की रात वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये गए विशेष अभियान में एक कुख्यात अपराधी, एक शराब कारोबारी सहित पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है ।


थानाध्यक्ष  के.बी. सिंह ने बताया  कि एक कांड में आरोपी कुख्यात अपराधी मंजेश यादव को उनके घर साहुगढ़ गांव  से छापामारी कर गिरफ्तार  किया है । उन्होने बताया कि गत दिन बस स्टैंड के पास एक ऑटो से शराब बरामद किया गया था, लेकिन शराब कारोबारी पवन राय भागने में सफल रहा । फरार पवन राय को पुलिस ने उनके घर जयपाल पट्टी से गिरफ्तार  किया है ।

थानाध्यक्ष  ने बताया कि छापामारी अभियान में एक मारपीट के मामले कांड  का आरोपी दीपक पासवान को उसके घर जयपालपट्टी से गिरफ्तार किया गया है । उन्होने कहा कि एक कांड का फरार आरोपी गणेश ठाकुर को गिरफ्तार  किया गया ।

थानाध्यक्ष के॰ बी॰ सिंह  ने बताया कि बुधवार की सुबह साहुगढ़ गांव  से सूचना मिली कि एक युवक  शराब पीकर  हंगामा  कर रहा है. तत्काल पुलिस बल सूचना स्थल पर पहुंच कर युवक  को गिरफ्तार  किया। गिरफ्तार  युवक संजय  साह की सदर अस्पताल में शराब पीने की जांच  कराई गई जिसमे शराब पीने की पुष्टि हुई है । उन्होने बताया कि गिरफ्तार पांचो आरोपी को पुलिस अभिरक्षा मे न्यायालय भेजा जा रहा है ।

मालूम हो कि एसपी संजय कुमार ने जिले के सभी थानाध्यक्ष  को अपराधी, वारंटी और फरारी  की गिरफ्तारी का विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया है । एसपी  के आदेश  के आलोक में  थानाध्यक्ष ने अलग-अलग तीन छापामारी दस्ता का गठन किया था जिसमें पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल के अलावे कमांडो दस्ता  शामिल थे 
छापामारी अभियान में कुख्यात अपराधी सहित पाँच गिरफ्तार छापामारी अभियान में कुख्यात अपराधी सहित पाँच गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.