लड़की भगाने का असफल प्रयास कर लौट रहे तीन बदमाश एक पिस्टल तथा 22 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ थाना पुलिस ने एक पिस्टल तथा 22 जिंदा कारतूस बरामद के साथ तीन अभियुक्त को गिरफ्तार करने में अहम् सफलता पाई है. 


मिली जानकारी के अनुसार रात्रि गस्ती के दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी जिसका नंबर बी आर 19 P 0 924 है जो गम्हरिया की ओर से तेज रफ्तार में आ रही थी कि शक के आधार पर उन्हें घैलाढ़ पुलिस ASI सरवन कुमार ने रोकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास किया. किसी तरह से वाहन को रुकवाया तो रुकते ही गाड़ी से दो व्यक्ति भागने में सफल रहे. बाकी ड्राइवर तथा दो को पुलिस ने धर दबोचा. जब तलाशी ली गई तो एक देसी कट्टे और एक पिस्टल के साथ 22 जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

वहीँ घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने जब पूछताछ की तो इस दौरान दोनों अपना नाम सुदर्शन खां और केशव वत्स जो बनगांव गांव का रहने वाला बतलाया । पूछताछ के दौरान सुदर्शन खां ने बताया कि गम्हरिया क्षेत्र के जोगबनी गांव के जयप्रकाश यादव के विवाहिता पुत्री और राजेंद्र यादव उर्फ साजन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. राजेंद्र यादव उर्फ साजन ने योजना बनाकर 5 अभियुक्तों के साथ लड़की को उठाने की नीयत से जयप्रकाश यादव के घर पहुंचे और लड़की को भागने के लिए उकसा रहा था, परंतु लड़की ऐसा करने को तैयार नहीं थी. इसी बीच ग्रामीण को पता चला तो इन लोगों को घेर लिया तो इन लोगों ने हवाई फायरिंग करते भागने का प्रयास किया जिसमें राजेंद्र यादव उर्फ राजन को ग्रामीणों ने धर दबोचा और बाकी चार भागने में सफल रहा। भागने के क्रम में घैलाढ़ पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।
वही स्कार्पियो ड्राइवर मोहम्मद सलाम ने पूछताछ के दौरान गाड़ी बरियाही बाजार विमलेश कुमार की बताया जिसे बाराती के नाम पर भाड़ा कह के लाया गया था ।

वह घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि सुदर्शन खां चार-पांच मामलों में जेल जा चुका है तथा 10 वर्षों से अधिक जेल में बीता चुका है फिलहाल लूट कांड में 2 महीना पूर्व जेल से निकला हुआ है.

वहीं पर प्रेस वार्ता करते अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान तीन अपराधियों को एक देसी कट्टा एक पिस्टल के साथ 22 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है और दो भागने वाले की छानबीन कर रहे हैं. उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा ।
लड़की भगाने का असफल प्रयास कर लौट रहे तीन बदमाश एक पिस्टल तथा 22 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार लड़की भगाने का असफल प्रयास कर लौट रहे तीन बदमाश एक पिस्टल तथा 22 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.