तीसरे दिन भी नही हुई सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष की पोस्टिंग, कई नामों पर कयास

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष के निलंबन के तीसरे दिन भी किसी सब इंस्पेक्टर की पोस्टिंग नही हो सकी है. 


वैसे सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष के लिए आधा दर्जन नाम चर्चा में हैं लेकिन बताते हैं कि कई ने थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया है ।

मालूम हो कि रविवार को सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष राजेश कुमार के निलंबन करने के बाद एसपी राम बाबू ने सदर थाना मे पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक में सिंहेश्वर के नये थानाध्यक्ष को लेकर चर्चा की, लेकिन जो भी नाम आए सबों ने कोई न कोई बहाना बनाकर जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया ।

सूत्र की माने तो सिंहेश्वर के नये थानाध्यक्ष के लिए फिलहाल पांच नामों पर चर्चा चल रही है, जिनमें घैलाढ़ के थानाध्यक्ष राजेश चौधरी, बी० डी० पंडित (दोनों पूर्व में सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष रह चुके हैं) के अलावे महेश रजक, अनन्त कुमार और संजीव कुमार के नाम पर भी चर्चा चल रही है  ।

ऐसी भी चर्चा है कि एसपी के मुख्यालय से बाहर रहने के कारण यह देर हो रही है । मंगलवार के देर शाम तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि देर रात तक इसी पांच मे से  एक नाम मुहर लग सकती है.
(रिपोर्ट: पियूष राज)
तीसरे दिन भी नही हुई सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष की पोस्टिंग, कई नामों पर कयास तीसरे दिन भी नही हुई सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष की पोस्टिंग, कई नामों पर कयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.