मधेपुरा के सिंहेश्वर में मंत्री ने दो योजनाओं का किया शिलान्यास

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड में एससी-एसटी मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव ने दो योजनाओं का शिलान्यास किया.

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के जजहट सबैला पंचायत के खसिया टोला से बजरंगबली चौक मजरहट तक ग्रामीण टोला संपर्क निश्चय योजना के तहत् 70. 252 लाख के राशि से निर्माण हो रहा है.  वर्षों से पटोरी मौजा और मजरहट मौजा को जोड़ने वाली इस सड़क के शिलान्यास से शिबू मंडल, अर्जुन मंडल, चानो मंडल, पाचो ऋषिदेव आदि ने कहा कि जबसे मंत्री जी की कृपा से मजरहट पर पुल बना है, हम लोगों का उद्धार हो गया है. अब खसिया टोला के सड़क बन जाने से आवागमन सुलभ हो जायेगा.

कुछ लोगों ने कहा मजरहट पुल से सिंहेश्वर तक सड़क निर्माण की गति काफी धीमी है, पर खेद जताया और सड़क निर्माण-कार्य में तेजी लाने की शिकायत की. 

वहीं बैहरी पंचायत में मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना से एन.एच. 106 बैरबन्ना मुसहरी टोला से मंडल टोला तक सड़क निर्माण का शिलान्यास किया गया. जिसकी प्राक्कलित राशि ₹ 31,70,405 है.

बैजनाथ चौहान, गजेन्द्र मुखिया, सोने लाल मंडल अदि ने सडक के शिलान्यास के लिए मंत्री को साधुवाद दिया और कहा कि आपके समय में विकास का जितना काम हुआ है किसी के भी समय नहीं हुआ है.
 मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता शिया राम यादव, सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, प्रखंड अध्यक्ष हरेन्द्र मंडल, प्रवक्ता मनोज कुमार यादव, कार्यपालक अभियंता शैलेंद्र मंडल,जे.ई. राज किशोर, दानी मंडल, अमीत आनंद, कार्तिक मंडल, बबलू ऋषिदेव, सुबोध कुमार आदि मौजूद थे.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप संपादक)
मधेपुरा के सिंहेश्वर में मंत्री ने दो योजनाओं का किया शिलान्यास मधेपुरा के सिंहेश्वर में मंत्री ने दो योजनाओं का किया शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.