दामाद जी भी फँसे फेर में: महुआ देशी शराब के साथ घर के दामाद समेत दो को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के आधार पर पुरैनी थाना पुलिस ने मुख्यालय के टाइगर टोला में एक घर में छापेमारी कर दो व्यक्ति को महुआ देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया ।

इस बाबत जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष रामबाबू विश्वकर्मा ने बताया की संध्या गश्ती के दौरान जब थाना गाड़ी मुख्यालय के अम्बेदकर चौक पर थी तो गुप्त सूचना मिली की मुख्यालय के ही टाइगर टोला में एक व्यक्ति महुआ देशी शराब की बिक्री करता है. सूचना के आधार पर टाइगर टोला स्थित विपीन राम पिता विष्णुदेव राम के घर छापेमारी की गयी तो घर से आधा लीटर का 41 पाउच कुल 20.5 लीटर महुआ देशी शराब एक बोरी में रखा हुआ पाया गया. साथ ही घर से एक और व्यक्ति और घर के दामाद विजय राम पिता स्व विनो राम सिरसिया लक्ष्मीपुर बडहराकोठी पुर्णिया को भी गिरफ्तार किया गया ।

वहीँ छापेमारी दल मे रामबाबू विश्वकर्मा के साथ एएसआई राघवेन्द्र राघव, हवलदार रंजीत कुमार पांडेय, सशस्त्र बल रंजन कुमार, जयकुमार पासवान, प्रवेश कुमार, राजकुमार शामिल थे।
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
दामाद जी भी फँसे फेर में: महुआ देशी शराब के साथ घर के दामाद समेत दो को किया गिरफ्तार दामाद जी भी फँसे फेर में: महुआ देशी शराब के साथ घर के दामाद समेत दो को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.