मुरलीगंज में चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक ही रात में चोरों ने सात दुकानों को बनाया अपना निशाना

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी- की घटना बढ़ती जा रही है । पिछले दिनों रहिका टोला पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.  वहीँ बीती रात थाना क्षेत्र के गम्हरिया चौक पर एक साथ 7 दुकानों में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

 गुरुवार की रात गम्हरिया चौक पर विवेक कुमार और चुनर विश्वास के पान दुकान में चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया । वही रामचंद्र यादव की किराना दुकान में चोरी हुई ।  साथ ही पास के साई ट्रेडर्स में चोरों ने चोरी को घटना को बड़े सफाई के साथ ताले को तोड़कर अंजाम दिया । चोरी होने की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई सूचना पाते ही पुलिस पदाधिकारी श्याम ठाकुर अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी ।

वहीं दूसरी ओर चोरी की दूसरी घटना मुरलीगंज बाजार के दुर्गा स्थान के समीप रेलवे ढाला चौक पर सुरेंद्र शाह के किराना दुकान एवं रूपेश कुमार के वीणा मोबाइल दुकान में चोरों ने छत के चतरा को काटकर दुकान के अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

पीड़ित दुकानदारों के द्वारा मुरलीगंज थाना में इस मामले को लेकर आवेदन दिया गया है । लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से व्यवसायी पेट्रोलिंग एवं पुलिस गश्त बढ़ाने की बातें की जबकि मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस गश्त एवं पेट्रोलिंग हर संभव तरीके से अच्छी हो रही है इस मामले में  कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है इस तरह की वारदात पर अंकुश लगाया जाएगा।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
मुरलीगंज में चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक ही रात में चोरों ने सात दुकानों को बनाया अपना निशाना  मुरलीगंज में चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक ही रात में चोरों ने सात दुकानों को बनाया अपना निशाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.