शान्तिपूर्ण माहौल में ईद मनाने की अपील, मधेपुरा सदर थाना में शान्ति समिति की बैठक

 
मुस्लिमों के महत्वपूर्ण त्यौहार ईद के मद्देनजर मधेपुरा सदर थाना परिसर में एक शान्ति समिति की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता एस.डी.ओ. ने की ।  

बैठक में दोनों समुदाय के लोगों ने हिस्सा लिया ।
बैठक को सम्बोधित करते एस.डी.ओ. वृंदा लाल ने कहा कि ईद आपसी  सौहार्द और भाई-चारा का त्यौहार है, सभी लोगों को मिल-जुल कर ईद के त्यौहार को मनाने की अपील की । 

उन्होंने ईद के मद्देनजर साफ-सफाई पर विशेष बल देते हुए बैठक में उपस्थित लोगों को साफ-सफाई रखने पर विशेष ध्यान देने की जरूरत बताई ।

इस मौके पर एस.डी.पी.ओ. वशी अहमद ने कहा कि इस मौके पर विधि-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त होगी, ईदगाह स्थल पर पुलिस बल के साथ पुलिस पदाधिकारी भी तैनात रहेंगे ।
बैठक में उपस्थित लोगों ने ईदगाह में नमाज के समय वाहन के परिचालन पर रोक लगाने का सुझाव दिया । बैठक में तत्काल निर्णय लिया गया कि ईद के नमाज के समय मधेपुरा से जाने वाले वाहन को कालेज चौक के निकट और सिंहेश्वर से आने वाले वाहन को विश्वविद्यालय के पास नमाज समाप्त होने तक रोकने का आदेश दिया ।

 बैठक में सी.ओ. श्रीकान्त सिन्हा और थानाध्यक्ष के अलावे जटा शंकर, आभाष झा, ध्यानी यादव, मो० शौकत अली, वार्ड पार्षद दीपक कुमार, मो० इकरार,  मो० साउद, मो० कमरूल, मो० हीरा, मो० आलम, मो० कारी, चन्दन रजक आदि मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: पियूष राज, फोटो: मुरारी सिंह)
शान्तिपूर्ण माहौल में ईद मनाने की अपील, मधेपुरा सदर थाना में शान्ति समिति की बैठक शान्तिपूर्ण माहौल में ईद मनाने की अपील, मधेपुरा सदर थाना में शान्ति समिति की बैठक  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.