प्रखंड को खुले में शौच मुक्त करने के लिए बीडीओ की अध्यक्षता में बैठक

मधेपुरा के आलमनगर प्रखंड परिसर स्थित सभागार में प्रखंड को खुले में शौच मुक्त करने के लिए अंचलाधिकारी सह-प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी विकास सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. 


बैठक के दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उदाकिशुनगंज SDM जेड हसन ने कहा कि 24 अक्टूबर 2018 तक हर हाल में प्रखंड को ओडीएफ की श्रेणी में लाना है. इसके लिए आप सभी को आज से और अभी से ही पूर्णतः लग जाना है. वहीं 1 से 2 दिन में पंचायत में कितने शौचालय का निर्माण हुआ है और कितना बचा हुआ है इसकी भी सूची बना लें, जिससे पंचायत को ओडीएफ करने में सुविधा होगी. 

इस दौरान उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि इस कार्य में लापरवाही बरतने वाले कर्मी को बख्शा नहीं जाएगा. इस दौरान प्रखंड के उपप्रमुख धर्मेंद्र कुमार मंडल कृषि पदाधिकारी बजरंगी सिंह पी.एच.डी. को-ऑर्डिनेटर मोहम्मद इम्तियाज, आलमनगर दक्षिणी पंचायत के मुखिया सुबोध ऋषिदेव, इटहरी पंचायत के मुखिया सतीश कुमार, बरगांव पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रणविजय सिंह, पंचायत समिति सदस्य चतुरानंद गुप्ता, नकुल देव पासवान, सुमन यादव, राजकिशोर साह एवं पंचायत के पंचायत सेवक और रोजगार सेवक सहित संबंधित पंचायत के वार्ड सदस्य एवं पदाधिकारीगण मौजूद थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
प्रखंड को खुले में शौच मुक्त करने के लिए बीडीओ की अध्यक्षता में बैठक प्रखंड को खुले में शौच मुक्त करने के लिए बीडीओ की अध्यक्षता में बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.