‘क्राइम कंट्रोल मेरी पहली प्राथमिकता होगी’: एसपी संजय कुमार के ट्रेनिंग में जाने पर नये पुलिस कप्तान बाबू राम ने संभाली जिले की कमान

मधेपुरा जिले के एसपी संजय कुमार के ट्रेनिंग में चले जाने पर जिले के नये पुलिस कप्तान बाबू राम ने शनिवार को जिले की कमान संभाली है । 


पदभार ग्रहण करने के पश्चात मधेपुरा टाइम्स से कहा कि क्राइम कंट्रोल, विधि व्यवस्था दुरूस्त हो और शराब कारोबार पर अंकुश लगाना  मेरी पहली प्राथमिकता होगी । साथ ही ईद के अवसर पर समाजिक सौहार्द कायम हो । 

मालूम हो कि एसपी संजय कुमार कुमार विभागीय विशेष ट्रेनिंग पर 2 जून को चले गये हैं. वे 29 जून तक ट्रेनिंग पर रहेंगे. इसी कारण राज्य सरकार ने जिले के कमान एसपी बाबू राम को सौंपी है । एसपी श्री राम कटिहार मे बी एम पी 07 के एसपी पद पर तैनात हैं और यह उन्हे अतिरिक्त प्रभार दिया गया है । श्री राम काफी चर्चित आई पी एस के रूप मे जाने जाते है । श्री राम विहार  के औरंगाबाद के एसपी बनाये जाने पर ये काफी  चर्चा में आये थे ।
     
एसपी श्री राम शनिवार को घड़ी की सूई से पहुंचे और 10 बजे एसपी कार्यालय में दस्तक दी और अपना कार्यभार संभाला । इसके पूर्व एसपी ने सुबह शहर का दौरा कर शहर की विधि व्यवस्था का जायजा लिया है । नये एसपी के योगदान के वाद सदर थाना सहित आसपास के थाना पुलिस काफी एलर्ट दिखे कि कब और कहाँ वे धमक जाय, किसी को नहीं पता. थाने में इनके कारनामे  की चर्चा हो रही है । नये एसपी से जिलेवासियों को काफी उम्मीद है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
‘क्राइम कंट्रोल मेरी पहली प्राथमिकता होगी’: एसपी संजय कुमार के ट्रेनिंग में जाने पर नये पुलिस कप्तान बाबू राम ने संभाली जिले की कमान ‘क्राइम कंट्रोल मेरी पहली प्राथमिकता होगी’: एसपी संजय कुमार के ट्रेनिंग में जाने पर नये पुलिस कप्तान बाबू राम ने संभाली जिले की कमान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.