सुपौल: विवाहिता की संदेहास्पद मौत के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म

सुपौल। प्रतापगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर दक्षिण पंचायत स्थित वार्ड नंबर 03 में एक 24 वर्षीया विवाहिता की संदेहास्पद मौत के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं पीड़ित परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

घटना के बाद ग्रामीण इसे प्रेम प्रसंग में मौत बता रहे हैं। वहीं परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। जबकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा।

बताया जा रहा है कि मृतका पार्वती की शादी करीब 08 वर्ष पूर्व किसनपुर थाना क्षेत्र के करहैया गांव में हुई थी। जहां ससुराल पक्ष से उसके संबंध ठीक नहीं रहा करता था। इसके बाद गांव में पंचायत हुई और मृतका अपने मायके में ही रहने लगी।

इसी दौरान गांव के ही एक युवक से उसका प्रेम हो गया। जिसकी जानकारी परिजन सहित ग्रामीणों को भी थी। बताया गया कि इस बीच मृतका प्रेमी के पास शादी का प्रस्ताव लेकर गई थी। जहां प्रेमी के मना करने पर वह अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंच कर घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिये सुपौल भेज दिया। घटना स्थल पर वीरपुर डीएसपी आरके कौशल भी पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी ली।  साथ ही थानाध्यक्ष को अविलंब प्रेम प्रसंग के आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। लोगों के बीच जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है। पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी है।
(नि. सं.)
सुपौल: विवाहिता की संदेहास्पद मौत के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म सुपौल: विवाहिता की संदेहास्पद मौत के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.