सुसराल से आ रहे एक व्यक्ति की संदेहास्पद मौत, नहर के पास मिली लाश

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गोढ़यारी नहर के पास एक व्यक्ति की लाश आज सुबह बरामद की गई है. व्यक्ति की हत्या की गई है या मौत का कारण कुछ और है, ये जांच का विषय है.

मधेपुरा पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाने की बात कही है। शव के विसरा की जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा।

मालूम हो कि सोमवार को एसपी बाबू राम ने सभी थाना अध्यक्ष को  हत्या, लूट सहित गम्भीर मामले को घटना के दो घंटे के अन्दर उद्भेदन करने निर्देश दिया था. एसपी के निर्देश ने पुलिस की परेशानी बढा दी है. पुलिस अब ताजा मामला हत्या का है या सहज मौत हुई है, मामले के उद्भेदन करने मे जुटी है ।

उधर मृतक के भाई सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव निवासी अरविन्द पंडित  ने बताया कि मृतक हरेराम पंडित  सोमवार को अपने सुसराल सिहेश्वर प्रखण्ड के पटोरी साइकिल से गया था । मंगलवार की  सुबह गांव ग्रामीणों ने सूचना दी कि हरेराम की लाश गोढ़यारी नहर के बगल में पड़ी हुई है. हम लोग घटना स्थल पर पहुंचे देखा कि भाई की लाश चित पड़ी है और बगल में साईकिल गिरी है  और भाई के नाक से खून निकला था. चेहरे पर भी चोट के निशान थे ।

घटना की सूचना थाना को मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जानकारी मिली कि मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस ने फोरेंसिक टीम से सम्पर्क किया है ।

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम में मौत के कारण का पता नहीं चल सका है. डॉक्टर ने जांच के लिए विसरा पुलिस को सौंप दिया है ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के कारण का पता अभी तक नहीं चला है. घर वाले ने बताया कि मृतक पत्नी को सुसराल से लाने गया था, लेकिन विदा नहीं करने पर वह सुसराल से 12 बजे दिन मे साइकिल से अपने घर के लिए चला था.  सुबह उनकी लाश मिली । मौत के कारण का पता नहीं चल रहा है, विसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है तथा घटना के उद्भेदन के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
सुसराल से आ रहे एक व्यक्ति की संदेहास्पद मौत, नहर के पास मिली लाश सुसराल से आ रहे एक व्यक्ति की संदेहास्पद मौत, नहर के पास मिली लाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.