जघन्य अपराध: महिला की सिरकटी लाश बरामद, सर पोखर से बरामद

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा गांव के बहियार में एक महिला का सर कटा हुआ शव बरामद हुआ है। शव स्थल के एक सौ मीटर की दूरी पर पोखर में से सर को भी बरामद कर लिया गया है।


शव को देखने से प्रतीत होता है कि 3-4 दिन पहले बाहर से किसी ने महिला को लाकर रहटा गांव के बहियार में गला काटकर हत्या कर दी।शव को खेत में रखे मकई के पुआल में छिपा कर रखा गया। जबकि हत्यारे ने शव की पहचान नहीं होने देने की नियत से सिर को बगल के पोखर में फेंक दिया।

ऐसे पता चला हत्या का 

रविवार को जब एक महिला खेत देखने पहुंची तो वहां पुआल बिखरा पाया। महिला को अंदेशा हुआ कि उसका पुआल किसी ने चोरी कर लिया है। महिला बिखरे पुआल को जमा करने लगी तो इस दौरान पुआल में शव को देखा। उसके बाद घर आकर महिला ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद लोगों को इसकी जानकारी हुई । घटनास्थल पर लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पोखर से महिला के सिर खोज बाहर निकलवाया।

महिला की अबतक पहचान नहीं 

जहां भीड़ के बीच सिर की पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई । महिला ने नए कपड़े पहने थे और कानों में सोने के झुमके पहनी हुई थी । देखने से महिला किसी अच्छे घर की लग रही थी। हत्या किसने और क्यों की यह पता नहीं चल पाया। पुलिस शव को सदर अस्पताल मधेपुरा भेज आगे की पड़ताल में जुट गई है। 

थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि महिला के शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है । शव के पहचान होने से हत्यारे का भी पता चल जाएगा, जाँच जारी है।
(पहचान के लिए अन्य तस्वीरें यहाँ देखें, क्लिक करें.)
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी)
जघन्य अपराध: महिला की सिरकटी लाश बरामद, सर पोखर से बरामद जघन्य अपराध: महिला की सिरकटी लाश बरामद, सर पोखर से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.