ऐसी ग़लतफ़हमी किस काम की! : सिंहेश्वर मंदिर में पॉकेटमार की ग़लतफ़हमी में लोगों ने श्रद्धालु को पकड़ लिया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर के गर्भगृह से लोगों ने 14 हजार रुपया निकालने के आरोप में दो कथित पाकेटमार को पकड कर पुलिस के हवाले किया, जबकि उनके पास 20 रूपये ही निकले । 

जबकि दोनों व्यक्ति चीखते रहे कि वे पूजा करने आये हैं, लेकिन लोगों ने उनकी एक न सुनी । जबकि जिस व्यक्ति के 14 हजार रुपये पाकेट से निकले गए थे वो भी उसके साथ थाना  गया । थानाध्यक्ष ने जब आरोपियों की तलाशी ली तो मात्र 20 रूपये ही उनकी जेब से निकला । जिसे देखते ही शिकायत कर्ता भी थाना में खिसक लिए ।

इस बावत थानाध्यक्ष बी. डी. पंडित ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लल्टू कुमार (ईटहरी निवासी) के पास 20 रूपये बरामद हुए जबकि राजेश कुमार (रौता कुमारखंड)  को गलतफहमी में पकड़ लिया । प्रथम दृष्टया पाकेटमार पाकेटमारी कर भीड़ का फायदा उठा कर भाग गया. गलतफहमी में लोगों ने दूसरे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया । 
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप संपादक)
ऐसी ग़लतफ़हमी किस काम की! : सिंहेश्वर मंदिर में पॉकेटमार की ग़लतफ़हमी में लोगों ने श्रद्धालु को पकड़ लिया ऐसी ग़लतफ़हमी किस काम की! : सिंहेश्वर मंदिर में पॉकेटमार की ग़लतफ़हमी में लोगों ने श्रद्धालु को पकड़ लिया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.