लंबित मांगों को लेकर जीविका कैडर संघ की बैठक: प्रखंड स्तर पर जीविका कैडर संघ के पदाधिकारियों का किया गया मनोनयन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में के पी महाविद्यालय के प्रांगण में जीविका कैडर संघ की बैठक का आयोजन प्रखंड स्तर पर किया गया जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष शशि शेखर यादव एवं जिला महासचिव सुमन कुमार ने की.


 मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि जीविका में कैडरों की हकमारी की जा रही है जबकि सारा काम कैडरों के माध्यम से होता है. हम अपनी मांगों को लोकतांत्रिक तरीके से हम रखना चाहते हैं तो परियोजना के कर्मी द्वारा उपेक्षा के शिकार बन जाते हैं और हमें डराने धमकाने का काम किया जाता है. ऊपर से मानदेय का भुगतान सालों साल नहीं किया जाता है, जबकि जीविका में सारा पैसा समूह की गतिविधि एवं कैडरों के लिए दिया जाता है. बहुत जल्द हम अपनी मांगों को लेकर सरकार के आगे रखेंगे। 


मुरलीगंज प्रखंड अवसर पर जीविका संगठन का गठन किया गया जिसमें सर्व सम्मति से अध्यक्ष पद के लिए रेड्डी जी को मनोनीत किया गया एवं प्रखंड के अन्य पदाधिकारियों का भी चयन आज भी किया गया. महासचिव के पद पर धर्मेंद्र यादव, सचिव शिवानंद यादव जी, कोषाध्यक्ष मणि भूषण, उपाध्यक्ष के रूप में पूनम देवी, उपाध्यक्ष पल्लवी कुमारी, उपाध्यक्ष ललिता देवी, उपसचिव सीताराम यादव, उपसचिव सरोज कुमारी, उपसचिव कुमोद कुमार एवं मीडिया प्रभारी के रूप में मनोज कुमार, सत्येंद्र कुमार, संजय कुमार व रविंद्र कुमार का मनोनयन किया गया.


 मौके पर संजय कुमार, सर्वेश कुमार, गुलशन कुमार, आरती, चिन्नू, गणेश राम, मंजुला देवी, रविंद्र दास, सरोज देवी, कुमारी साधना, ललिता कुमारी, बबीता कुमारी, किरण कुमारी, पूनम कुमारी, पिंकी कुमारी, ममता चौधरी, रानी देवी, आफरीन खातून, अनोखा कुमारी, रीता कुमारी, सुधा कुमारी, सरिता कुमारी, किरण कुमारी, प्रियंका कुमारी, रिया कुमारी, सुनीता कुमारी, पूनम देवी, रुक्मणी देवी, कंचन देवी, अभिषेक, राधिका कुमारी आदि मौजूद थे.
(संजय कुमार)
लंबित मांगों को लेकर जीविका कैडर संघ की बैठक: प्रखंड स्तर पर जीविका कैडर संघ के पदाधिकारियों का किया गया मनोनयन लंबित मांगों को लेकर जीविका कैडर संघ की बैठक: प्रखंड स्तर पर जीविका कैडर संघ के पदाधिकारियों का किया गया मनोनयन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.