सिर्फ बच्चे के रोने पर आकर किया महिला और परिजनों पर लाठी-डंडों से प्रहार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत रामपुर पंचायत में मामूली सी बात पर हुए मारपीट में एक महिला सहित दो घायल हो गए. 


रामपुर निवासी पिंकी कुमारी (उम्र 19 वर्ष) पिता शत्रुघ्न चौधरी घर रामपुर वार्ड नंबर 4 थाना  मुरलीगंज ने थानाध्यक्ष के नाम दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि  दिनांक 12 जून 2018 की  रात में करीब 11:00 बजे अपने घर में परिवार के सदस्यों के साथ सो रहे थे । इसी बीच सन्नी चौधरी पिता मिश्री चंद चौधरी, सोनू कुमार पिता शशि चौधरी, छोटू कुमार पिता शशि चौधरी, सभी का घर रामपुर वार्ड नंबर 4 थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा के साथ दो अज्ञात व्यक्ति के साथ आए और कहने लगे आपलोगों का बच्चा क्यों हल्ला कर रहा है। जिसका मैंने विरोध किया तो इसी पर उपरोक्त सभी नामित व्यक्ति मुझे गाली गलौज करने लगा साथ ही लाठी डंडा से मुझे और मेरे परिवार के लोगों को मारने लगे.   

आरोप लगाया कि छोटू कुमार मेरे गले से सोने का चेन कीमती और एक कान का बाली ले लिया. हल्ला सुनकर अगल बगल के लोग दौड़ कर आये तो सभी भाग गए. इसके बाद मैं तथा मेरा भाई अपने परिजन के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाये गए जहां  प्राथमिक उपचार के बाद हमें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

मामले में थानाध्यक्ष ने इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी बताया कि आवेदन दिया गया है, जांच कर समुचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
सिर्फ बच्चे के रोने पर आकर किया महिला और परिजनों पर लाठी-डंडों से प्रहार सिर्फ बच्चे के रोने पर आकर किया महिला और परिजनों पर लाठी-डंडों से प्रहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.