सिंहेश्वर मंदिर में पार्किंग के नाम पर श्रद्धालुओं के जेब पर डाल रहे हैं डाका

मधेपुरा जिले में सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के स्टेंड ठेकेदार के द्वारा लगातार श्रद्धालुओं से अवैध राशि गाड़ी पार्किंग के नाम पर वसूली की जा रही है. 


जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्यों के नाक के नीचे स्टेंड ठेकेदार के द्वारा लगातार श्रद्धालुओं से पार्किंग के नाम पर तय राशि से अधिक राशि की जबरन वसूली की जा रही है. रविवार को सहरसा से पूजा करने मनन सिंह अपने परिवार के साथ आये. पार्किंग के नाम पर 30 रूपये के जगह उनसे 100 रूपया वसूला गया. वह कुछ नहीं कर पाए, जबकि भूल वश भी न्यास के सदस्यों से शिकायत करने पर कार्रवाई का आश्वासन मिलता है.

भाजपा के विकास सिंह ने कहा कि सभी की मिलीभगत के कारण ही कोई कार्रवाई नहीं होती है. इस तरह लगातार श्रद्धालुओं का दोहन किया जा रहा है. इस तरह तो सिंहेश्वर मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या काफी कम हो जायेगी. न्यास समिति के प्रबंधक उदय कांत झा ने बताया कि इस तरह की घटना होती है तो कोई शिकायत नहीं करता है. जब तक लोग शिकायत नही करेंगे, तो कार्रवाई कैसे होगी. शिकायत के अभाव में कार्रवाई नहीं हो पाती है.

(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप संपादक)
सिंहेश्वर मंदिर में पार्किंग के नाम पर श्रद्धालुओं के जेब पर डाल रहे हैं डाका सिंहेश्वर मंदिर में पार्किंग के नाम पर श्रद्धालुओं के जेब पर डाल रहे हैं डाका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.