शर्मनाक: सदर अस्पताल में अपहृता का एक्स-रे करने गए दारोगा से अस्पताल कर्मियों ने की रूपये की माँग

मधेपुरा के सदर अस्पताल में आज उस समय एक अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब जब एक मुक़दमे से सम्बंधित अपहृता का एक्स-रे कराने गए दारोगा से एक्स-रे कर्मियों ने रूपये की मांग कर दी.

मधेपुरा थाना में पदस्थापित दारोगा पु.अ.नि. संजीव कुमार ने बताया कि सिर्फ उनके साथ ही ऐसी घटना नहीं हुई बल्कि वहाँ दो अन्य पुलिस पदाधिकारियों से भी रूपये की मांग की गई. इस घटना से पुलिस पदाधिकारी सन्न रह गए और सिविल सर्जन को एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

मधेपुरा सदर थाना में पदस्थापित पु. अ. नि. संजीव कुमार ने सिविल सर्जन को आवेदन देकर कहा है कि आज जब वे न्यायालय के आदेश से मधेपुरा थाना काण्ड संख्याँ 451/2018 में बरामद अपहृता की चिकित्सीय जांच करने सदर अस्पताल आये तो एक्स-रे कर्मियों ने उनसे रूपये मांग की. पु. अ. नि. संजीव कुमार ने आवेदन में कहा है कि सदर अस्पताल में न सिर्फ उनसे बल्कि मधेपुरा थाना के अलावे सिंहेश्वर और भर्राही ओपी के पुलिस पदाधिकारियों से भी रूपये की मांग की गई.

पु. अ. नि. संजीव कुमार ने सिविल सर्जन को आवेदन देकर एक्स-रे करने वाले कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. शिकायत की सूचना मधेपुरा एसपी को भी दी गई है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)

शर्मनाक: सदर अस्पताल में अपहृता का एक्स-रे करने गए दारोगा से अस्पताल कर्मियों ने की रूपये की माँग शर्मनाक: सदर अस्पताल में अपहृता का एक्स-रे करने गए दारोगा से अस्पताल कर्मियों ने की रूपये की माँग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.