मधेपुरा की घटना: आवाज हुई, हिली धरती और फट गई सड़क, दहशत फैली

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल व प्रखंड के रामपुर डेहरू गांव में बुधवार के दोपहर में तेज आवाज के साथ सड़क फटने व दरार पड़ने से दहशत फैल गयी। 


जाहिर है घटना ग्रामीण इलाके की थी तो अफरा-तफरी की स्थिति अधिक बन गयी। को लोग किसी अनहोनी की आशंका से इधर-उधर भागने लगे। घटना के सम्बन्ध में वहां के लोगों का कहना था कि दोपहर में गर्मी और कड़ी धूप की वजह से लोग अपने घरों में आराम कर रहे थे कि तेज आवाज हुई और झटका भी महसूस किया गया।


सड़क में पड़ी बड़ी दरार 


कुछ देर बाद ही पता चला कि गाँव के ही शमीम अख्तर के घर के पास सड़क में भयंकर दरार पड़ गई है। सड़क फटने की आवाज बहुत तेज थी और पूरे गांव में इसकी धमक महसूस की गई। हालांकि राहत की बात ये थी कि घटना में किसी प्रकार की हानि किसी को नहीं पहुंची है।


रामपुर डेहरू के स्थानीय ग्रामीणों इजहार अंसारी, महफूज अंसारी, मो० दाऊद, मंजर आलम, इकबाल अंसारी, आजाद, कोको मेहता, अब्दुल गफ्फार,असमत, मो० जसीम आदि ने बताया कि तेज आवाज के साथ हल्का कंपन हुआ। लोगों को लगा कि शायद भूकंप आया है। सड़क में दरार पड़ने को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। कुछ लोगों का मानना है कि तेज गर्मी से भी सड़क फट सकती है. कुछ लोगों में भूकंप का भी डर बना हुआ है। बताया गया कि इससे पूर्व उदाकिशुनगंज अनुमंडल के बीड़ी गांव में सड़क फट गयी थी । जो भी लोगों के बीच दहशत का माहौल बन गया है.
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
मधेपुरा की घटना: आवाज हुई, हिली धरती और फट गई सड़क, दहशत फैली मधेपुरा की घटना: आवाज हुई, हिली धरती और फट गई सड़क, दहशत फैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.