एक्सक्लूसिव: मधेपुरा में नकली नोट कारोबार से जुड़े तीन सदस्यों की गिरफ्तारी !

मधेपुरा में चरम पर है नकली नोट का कारोबार. जिले के मुरलीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर  मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार से रंगे हाथों तीन आरोपी को किया गिरफ्तार. 


मुरलीगंज से कटिहार तक नकली नोट कारोबारियों के तार जुड़े हैं । 

गुप्त सूत्रों के मुताबिक 500, 200,और 50 रुपये के कुल 56 हजार रूपये की राशि पुलिस ने एक स्कॉर्पियों से जब्त भी की है. सूत्रों की माने तो एक आरोपी कटिहार जिले का रहने वाला है । 

दरसअल एक सप्ताह पूर्व कुमारखंड के रामनगर निवासी नारायण झा को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज के मीरगंज से 700 रुपये नकली नोट के साथ गिरफ्तार किया था. इस मामले में मुरलीगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली । 

बता दें कि गुरुवार को इस मामले में मधेपुरा एसपी बाबू राम प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगें. फिलहाल इस मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष जेपी चौधरी कुछ भी कहने से कर रहे है परहेज, हालांकि एसपी बाबू राम ने बताया कि इस मामले को लेकर गुरुवार को यानी कल बड़ा खुलासा होगा. बहरहाल मुरलीगंज थाना में आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है । माना जा रहा है कि जिले में चल रहे नकली नोट के गोरख धंधे पर अंकुश लगेगा और आरोपी बख्से नहीं जाएंगे ।
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन, उप संपादक)
एक्सक्लूसिव: मधेपुरा में नकली नोट कारोबार से जुड़े तीन सदस्यों की गिरफ्तारी ! एक्सक्लूसिव: मधेपुरा में नकली नोट कारोबार से जुड़े तीन सदस्यों की गिरफ्तारी ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.