ह्रदय विदारक: मासूम बेटे को इलाज के लिए ले जा रहे थे सहरसा, दुर्घटना में पिता और मासूम दोनों की मौत

सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर पिपराखुर्द टावर चौक के समीप सोमवार को बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक डिवाइडर से टकरा गई. 


इस घटना में बाइक चालक की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई. वहीं बाइक पर सवार एक महिला एवं एक दुधमुंहे मासूम गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

घटना के बाद आसपास के लोगों ने जख्मी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद मासूम को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.  इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई. जबकि महिला खतरे से बाहर बताया गया. महिला के दोनों पैर में गंभीर चोटें आई है. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा है.

पुत्र के इलाज के लिए जा रहे थे सहरसा

जानकारी के मुताबिक प्रतापगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर दक्षिण पंचायत के वार्ड नंबर 04 निवासी जीतन लहोटिया के 32 वर्षीय पुत्र विनोद लहोटिया अपनी 26 वर्षीय पत्नी सिंपी देवी व 8 महीना के पुत्र मिथुन कुमार को लेकर बाइक से सहरसा इलाज कराने के लिए जा रहे थे. इसी बीच एनएच 57 पर टावर चौक के समीप बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से घटना घटी. मृतक की मां कौशल्या देवी व पिता जीतन लहोटिया सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीँ घटना को लेकर भपटियाही  थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त बाइक जप्त कर लिया गया है तथा मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पति एवं अपने कलेजे के टुकड़े को खोकर बेसुध हुई पत्नी सिंपी

हृदय विदारक घटना के बाद मृतक की जख्मी पत्नी सदर अस्पताल में अपने मृत बच्चे को आंचल में छिपा कर बेसुध बैठी थी. घटना से मानसिक संतुलन खो चुकी सिंपी को यह भी पता नहीं था कि दर्दनाक हादसे में वह पति एवं अपने कलेजे के टुकड़े को खो चुकी है. मृत बालक को गोद में आंचल से लिपट कर बैठी सिंपी एक ही बात कर रही थी. उसका बाबू अभी सो रहा है. लेकिन कुछ ही देर बाद सिंपी की सास भी सदर अस्पताल पहुंची. जिसने सिंपी के गोद से अपने पोते को लेकर दहाड़ मारकर रोने लगी. बावजूद सिंपी को कुछ पता नहीं चल रहा था. सिंपी की हालत देख ग्रामीण व परिजन के आंखे नम हो चुकी थी. 
(नि. सं.)
ह्रदय विदारक: मासूम बेटे को इलाज के लिए ले जा रहे थे सहरसा, दुर्घटना में पिता और मासूम दोनों की मौत ह्रदय विदारक: मासूम बेटे को इलाज के लिए ले जा रहे थे सहरसा, दुर्घटना में पिता और मासूम दोनों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.