कोसी नदी में डूबने से 14 वर्षीय बालक की मौत, भैंस चराने गया था बालक

सुपौल। कुनौली थाना के कमलपुर वार्ड नंबर 13 में शनिवार को 14 वर्षीय बालक की डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मृतक किशोर मो शफीद कोसी नदी में स्नान करने गया था। जहां गहरे पानी में जाने से वह डूब गया।

कोसी नदी के किनारे स्पर संख्या 20 पर भैंस चरा रहे आस-पास के बच्चों ने घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। मौत की खबर सुनते ही परिजन घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और बच्चे की खोज करने लगे। काफी खोजबीन के बाद डूबे हुए बालक का कोई पता नहीं चला।

कई घंटे बाद गोताखोर की मदद से डूबे हुए बच्चे को निकाला गया। इसके बाद आनन-फानन में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एसपी अकेला को बुलाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

भैंस चराने गया था बालक

वार्ड नंबर 13 निवासी मो मजलूम ने बताया की उनका पुत्र शनिवार को भैंस चराने के लिए कोसी नदी के किनारे गया था। भैंस चराने के दौरान ही वह गर्मी की वजह से नदी में नहाने चला गया। नहाने के क्रम में ही वह डूब गया। मौके पर निर्मली अंचलाधिकारी रविन्द्र कुमार पहुंचकर मृतक के पिता से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बिना मृतक के परिजनों को किसी प्रकार का सरकारी सहायता नहीं मिल सकेगा।

कुनौली थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मृतक बालक के पिता द्वारा आवेदन दिया गया है। जिसमें उसने बालक के शव की पोस्टमार्टम नहीं कराने की गुहार लगाई है। इधर बालक की मौत से मृतक की मां का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं स्थानीय लोग भी घटना से काफी मर्माहत हैं।
(नि. सं.)
कोसी नदी में डूबने से 14 वर्षीय बालक की मौत, भैंस चराने गया था बालक कोसी नदी में डूबने से 14 वर्षीय बालक की मौत, भैंस चराने गया था बालक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.