मधेपुरा में शराब तस्करी में संलिप्त कार जब्त, चालक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात्रि परमानपुर ओपी पुलिस ने मारुति सुजुकी कार से तस्करी कर ले जा रहे शराब की बरामद की। 


साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।  परमानपुर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार थ्री से पूछे जाने पर बताया कि रात्रि गस्ती के दौरान सीमावर्ती क्षेत्र बरदाहा  पंचायत के मूंगरहा पोखर मंदिर के समीप पुलिस द्वारा सुजुकी मारुति कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस मुस्तैदी  के कारण चालक भागने में असफल रहा ।

वहीँ पुलिस द्वारा तस्कर सहित गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर परमानपुर ओपी लाया गया । थाना अध्यक्ष ने बताया कि मारुति कार से 180 एमएल का 46 बोतल विदेशी शराब और 375 एमएल का 12 बोतल विदेशी शराब  सहित गाड़ी व चालक को भी बरामद किया गया। 

उन्होंने बताया कि शराब तस्कर राधेश्याम चौधरी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि मेरा घर सहरसा जिले के नरीयार गांव वार्ड नंबर 4 है । हम काफी दिनों से शराब का कारोबार करते हैं । थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्करी के उत्पाद अधिनियम के तहत एफ आई आर दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा । मौके पर गिरफ्तारी के दौरान एएसआई संजय कुमार एवं पुलिस जवान सम्मिलित थे।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
मधेपुरा में शराब तस्करी में संलिप्त कार जब्त, चालक गिरफ्तार मधेपुरा में शराब तस्करी में संलिप्त कार जब्त, चालक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.