मधेपुरा: तिलक समारोह से लौट रही गाड़ियों पर अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलियाँ

तिलक समारोह से लौट रही गाड़ियों पर मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के खाड़ा ओपी क्षेत्र के सूखासनी  में अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियाँ चलाई, जिसमें कई लोग बाल-बाल गोली के शिकार होने से बच गए. 

बाँस का बैरियर बनाकर अपराधी कर रहे थे लूटपाट 

मधेपुरा सहरसा सीमावर्ती क्षेत्र में सहरसा के मुरली गाँव से सोमवार की रात्रि को तिलकोत्सव में भाग लेकर वापस आलमनगर आ रहे आलमनगर निवासी बिहार के पूर्व डीजीपी (के. ठाकुर) के चचेरे भाई शिवेश ठाकुर, जदयू नेता अजय सिंह, आलमनगर उत्तरी पंचायत की पूर्व मुखिया रंजना देवी के पति विनोद कुमार के अलावे विकास कुमार सिंह, अमित कुमार सिंह, सुमन कुमार सिंह, अनुरंजन सिंह उर्फ बबलू सिंह, टुटुल झा सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि रात्रि में करीब 1:30 बजे सहरसा जिले के मुरली गांव से तिलकोत्सव में भाग लेकर वापस आ रहे थे. इसी दौरान मधेपुरा सहरसा सीमावर्ती क्षेत्र के कोपा गांव के समीप बांस का बैरियर बनाकर आने-जाने वाले वाहनों के साथ 10 से 15 की संख्या में अपराधी हथियार के साथ लूटपाट कर रहे थे. इसी दौरान हम लोग भी चार गाड़ी के साथ वहां पहुँचे. लूट-पाट होते देख आगे के दो गाड़ी के चालक घबरा गए और बांस का बल्ली तोड़ते हुए भाग निकले. जिसके बाद गुस्साए अपराधियों ने ताबड़-तोड़ फायरिंग किया, जिससे एक वाहन का शीशा आगे से गोली लगने की वजह से चकनाचूर हो गया वहीं कई लोग बाल-बाल बचे. 

घटना से लोगों में दहशत 

इस घटना के बाद लोगों में दहशत है कि लगन के समय इस तरह सड़क पर लूट-पाट होने से शादी में खासा असर पड़ेगा. वहीं लोगों के द्वारा किसी की भी शादी और तिलक समारोह में भाग लेने से परहेज करने की नौबत आ गई है. इस बाबत लोगों ने बताया कि तत्काल प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई है. ज्ञात हो कि खाड़ा ओपी क्षेत्र के सुखासनी एवं कोपा गांव के नजदीक पहले भी कई बार अपराधियों द्वारा राहगीरों के साथ लूट-पाट का सिलसिला लगातार चलता आ रहा है. इससे क्षेत्र के लोगों में पूरी तरह दहशत व्याप्त है. वहीं अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. (रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा: तिलक समारोह से लौट रही गाड़ियों पर अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलियाँ मधेपुरा: तिलक समारोह से लौट रही गाड़ियों पर अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलियाँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.