वर्चस्व के चर्चित रायभीर खूनी संघर्ष में एक मुख्य आरोपी गुड्डू यादव गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर गांव में वर्षों से चले आ रहे आपसे वर्चस्व की लड़ाई में जहाँ कई हत्याएं हो चुकी हैं वहीँ इससे जुड़े एक मामले में एक आरोपी को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया. 


बता दें कि 07 जून 2017 को हुई पुरानी रंजिश में तीस वर्षीय मंटू यादव की बाइक सावर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । जिसको लेकर मृतक के पत्नी किरण देवी के लिखित आवेदन पर शंकरपुर थाना काण्ड संख्या 75/17 के तहत मामला दर्ज कराकर दस व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। 

घटना के एक वर्ष बाद मुख्य आरोपी गुड्डू यादव को शंकरपुर थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार सहित पुलिस बल ने गुप्त सूचना पर शुक्रवार की रात्रि  मधैली गांव से गिरफ्तार कर सिंहेश्वर थाना में रखा। गिरफ्तार अभियुक्त के उपर शंकरपुर थाना के अलावे सिंहेश्वर और मधेपुरा थाना  में आर्म्स एक्ट एवं लूट पाट करने के मामले दर्ज हैं। गुड्डू यादव की गिरफ्तारी से पूर्व तीनो थाना के पुलिस काफी परेशान थे। 

मालूम हो कि रायभीर गांव में एक पिछले दशक से वर्चस्व की लड़ाई में खूनी रंजिश चल रहा है। जिसमें दोनो पांच से अधिक लोगो की हत्या हो चुकी है । रोकथाम के लिए रायभीर गांव में पुलिस कैम्प अभी लगा हुआ है। गुड्डू के गिरफ्तारी से फिलहाल पुलिस ने  राहत की साँस ली  है। (रिपोर्ट: मुकेश कुमार)
वर्चस्व के चर्चित रायभीर खूनी संघर्ष में एक मुख्य आरोपी गुड्डू यादव गिरफ्तार वर्चस्व के चर्चित रायभीर खूनी संघर्ष में एक मुख्य आरोपी गुड्डू यादव गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.