सिंहेश्वर मंदिर न्यास की जमीन पर जबरन घर बनाने पर थाना ने लगाया रोक

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के कार्यालय के पास न्यास के आदेश से घर बना रहे लोगों को देख कर कुछ लोग जबरन न्यास की जमीन पर धावा बोल जबरन खूंटा-खंभा गाड़ना आरम्भ कर दिया.  


जबकि न्यास के आदेश से घर बना कर समान रखे लक्षमिनिया निवासी बादल गुप्ता का समान निकाल कर सामने सिनेमा हॉल के बगल में फेंक दिया । इस आलोक में सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्यों ने इसकी सूचना एसपी मधेपुरा को दी और न्यास कार्यालय से  थाना में आवेदन देकर जबरन दुकान तोड़ने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की ताकि कोई अप्रिय घटना नहीं हो ।

जानिए क्या है पूरा मामला? 

सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के कार्यालय से पूरब बने दुकानों को तोड़ कर 2010 ई० में हटा दिया गया था । 4 जून की बैठक में उन दुकानदारों को जगह देने का प्रस्ताव पास किया गया, जिसके आलोक में उक्त दुकानदारों को जगह दिया गया । 

आवेदन के आलोक में प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल मलिक ने घटनास्थल पर पहुंच कर अवैध निर्माण करा रहे लोगो को लगाई फटकार और स्थल पर गाड़े गए खूंटा-खंभा को उखड़वा कर अपने साथ थाना ले गये । वहीँ प्रभारी सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के प्रबंधक उदय कांत झा ने बताया कि दबंगई दिखा कर अवैध निर्माण करने वालो को चिन्हित किया जा रहा है ।
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप-संपादक)
सिंहेश्वर मंदिर न्यास की जमीन पर जबरन घर बनाने पर थाना ने लगाया रोक सिंहेश्वर मंदिर न्यास की जमीन पर जबरन घर बनाने पर थाना ने लगाया रोक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.