बीमार पुत्र का इलाज कराने आ रहे थे मधेपुरा: रास्ते में दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता गम्भीर रूप घायल

मधेपुरा-पतरघट पथ के सुखासन गांव के पास गुरुवार को एक कार ने पिता-पुत्र को ठोकर मार दी जिसमे पुत्र की मौत हो गई, जबकि पिता गम्भीर रूप से घायल हो गया. 


पिता की स्थिति गंभीर देख डाक्टर ने प्रारंभिक इलाज के बाद रेफर कर दिया है । दूसरी ओर घटना के विरोध मे आक्रोशित ग्रामीण ने मधेपुरा -पतरघट पथ को जाम कर दिया । 

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार तानिया गांव निवासी विकास दास अपने तीन वर्षीय बीमार पुत्र रिशू को इलाज के लिए मधेपुरा ला रहे थे कि सुखासन गाँव के पास लगभग 10 बजे पतरघट से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने ठोकर मार दी जिसमें पिता पुत्र घायल हो गए । 

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के सदर अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में ही  पुत्र रिशू की मौत हो गई जबकि पिता को सदर अस्पताल मे भर्ती किया, जहां डाक्टर ने स्थिति गम्भीर देख कर प्रारंभिक इलाज के बाद हाई सेन्टर रेफर कर दिया ।

घटना के बाद गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया । मालूम हो कि रिशू अपने घर का इकलौता चिराग था ।

दूसरी ओर घटना से आक्रोशित सैंकड़ों ग्रामीण ने मघेपुरा-पतरघट सड़क को घंटो जाम कर यातायात को ठप कर दिया. घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष, सीओ सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगो को शान्त किया ।

थानाध्यक्ष के. बी. सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला गाड़ी का चालक फरार हो गया, गाड़ी को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज, फोटो: मुरारी सिंह)
बीमार पुत्र का इलाज कराने आ रहे थे मधेपुरा: रास्ते में दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता गम्भीर रूप घायल बीमार पुत्र का इलाज कराने आ रहे थे मधेपुरा: रास्ते में दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता गम्भीर रूप घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.