मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में 249 बोतल शराब के साथ शराब कारोबारी धराया


मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने रविवार की रात  जिबछपुर गांव मे छापामारी कर भारी मात्रा मे  शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.
पुलिस गिरफ्तार कारोबारी से यह पता करने मे जुटी है कि शराब कहां से लाया गया और इस धंधे में कौन कौन से लोग शामिल हैं सदर थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है ।

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई, कारोबारी हुआ गिरफ्तार 

एसडीपीओ वशी अहमद ने सदर थाना मे आयोजित पत्रकार सम्मेलन मे कहा कि रविवार को एसपी संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली कि भर्राही ओपी क्षेत्र के जिबछपुर गांव के गजेन्द्र साह उर्फ गज्जो लम्बे समय से शराब का कारोबार कर रहा है रविवार को शराब की एक बड़ी खेप आई है.  सूचना मिलते ही एसपी ने तत्काल सूचना की रेकी करायी और सूचना सच होने की पुष्टि होने पर त्वरित कार्रवाई करते सदर थानाध्यक्ष के० बी0 सिंह के नेतृत्व मे एएसआई संतोष कुमार दीक्षित, रोहित सिंह, पुलिस पदाधिकारी और कमांडो अमन कुमार, विकास कुमार, डब्लू कुमार, चुन-चुन कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, राजेश कुमार, सोनू को शामिल कर टीम का गठन किया ।  टीम ने रात 10 बजे के आसपास जिबछपुर गांव के शराब कारोबारी गजेन्द्र के घर छापामारी की. घर मे शराब नही मिलने पर टीम ने घर के बाहर रहे एक भूसा घर में छिपाकर रखे भारी मात्रा में शराब बरामद किया और शराब कारोबारी गजेन्द्र को मौके पर गिरफ्तार कर लिया ।

एसडीपीओ श्री अहमद ने ताया कि कुल 249 बोतल विदेशी शराब बरामद किये गए जिसमें रॉयल स्टैग के 750 एम एल के 11 बोतल, 375 एम एल 88 बोतल, पार्टी स्पेशल 180 एम एल के 90 बोतल, पार्टी स्पेशल के 750 एमएल के 60 बोतल बरामद हुए हैं
(रिपोर्ट: पियूष राज)
मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में 249 बोतल शराब के साथ शराब कारोबारी धराया मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में 249 बोतल शराब के साथ शराब कारोबारी धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.