दो बाइक की सीधी टक्कर में तीन की मौत, गति सीमा अनियंत्रित होने और सड़क पर सुखाए जा रहे मकई को बचाने में हुआ हादसा

सुपौल। बलुआ थाना क्षेत्र स्थित एसएच 91 पर पासवान टोला के समीप मंगलवार को दो बाईक के सीधी टक्कर में दोनों बाइक चालक युवक की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई। 

जबकि इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी दो युवक में से एक युवक की मौत उपचार के लिए ले जाने के क्रम में हो गई।

इलाज के लिए ले जाने के क्रम में तीसरे की मौत 

घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा बलुआ पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को बलुआ स्थित एडिशनल पीएचसी में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही तीसरे युवक 33 वर्षीय धीरेंद्र कामैत ने दम तोड़ दिया।

गति थी अनियंत्रित और दुर्घटनास्थल पर सड़क पर सुखाया जा रहा था मकई 

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनियां पंचायत स्थित ललितग्राम वार्ड नंबर 12 निवासी 35 वर्षीय मृतक विनोद कामत अपने साला नेपाल के सुनसरी जिला के नरसिंह गांव निवासी है धीरेंद्र कामैत को अपने बाईक पर बिठाकर ललितग्राम से बलुआ बाजार बैंक की ओर आ रहा था। वहीं विपरीत दिशा बलुआ की ओर से बाइक पर सवार मो जहांगीर के साथ मो अजहर आलम बैठकर आ रहे थे। दोनों बाइक की गति अनियंत्रित थी। 58 आरडी मेन केनाल स्थित पासवान टोला के समीप एसएच 91 सड़क पर सड़क के किनारे मकई सुखाया जा रहा था। गति सीमा अनियंत्रित होने और मकई को बचाने के क्रम में दोनों बाईक की आमने सामने की सीधी टक्कर हो गयी। जिसमें दोनों ही बाइक के चालक मो जहांगीर और विनोद कामत की मौत मौके पर ही हो गई।

18 वर्षीय मो जहांगीर और 25 वर्षीय मो इजहार वीरपुर थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर पंचायत का लालपुर गोठ निवासी बताया जा रहा है। बलुआ थाना पुलिस तीनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा है। (नि.सं.)
दो बाइक की सीधी टक्कर में तीन की मौत, गति सीमा अनियंत्रित होने और सड़क पर सुखाए जा रहे मकई को बचाने में हुआ हादसा दो बाइक की सीधी टक्कर में तीन की मौत, गति सीमा अनियंत्रित होने और सड़क पर सुखाए जा रहे मकई को बचाने में हुआ हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.